A
Hindi News मनोरंजन टीवी The Kapil Sharma Show: स्टेज के पीछे भी टीम के साथ मस्ती करते नजर आए कपिल शर्मा, अर्चना पूरन के साथ वीडियो हुआ वायरल

The Kapil Sharma Show: स्टेज के पीछे भी टीम के साथ मस्ती करते नजर आए कपिल शर्मा, अर्चना पूरन के साथ वीडियो हुआ वायरल

The Kapil Sharma Show: सोनी टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो अपनी लाजवाब कॉमेडी के लिए जाना जाता है।

<p>The Kapil Sharma Show</p>- India TV Hindi The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show: सोनी टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो अपनी लाजवाब कॉमेडी के लिए जाना जाता है। साथ ही यह शो की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यहां हर हफ्ते कोई-ना-कोई हंगामा होता ही रहता है। इस बार सनी देओल के बेटे और धमेंद्र के पोते करण देओल अपनी आने वाली फिल्म 'पल पल दिल के पास के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। पल पल दिल के पास की स्टार कास्ट और कपिल ने शो में काफी मस्ती की। लेकिन कपिल ने इसी बीच एक धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद यह तो साफ हो जाएगा कि सिर्फ शो के दौरान ही नहीं स्टेज के पीछे भी द कपिल शर्मा शो के मेंबर मस्ती- मजाक करेत हुए नजर आते हैं।

बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं, इस फिल्म को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट के संग सनी पाजी और धर्मेंन्द्र ने कपिल शर्मा के शो में दस्तक दी थी। इस दौरान पूरी टीम काफी मस्ती करते हुए नज़र आई।

आपको बता दें कि फिल्म 'पल पल दिल के पास' में सनी देओल के बेटे करण देओल और सहर बाम्बा लीड रोल में हैं, ये फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी पर आधारित है। यह फिल्म 20 सितम्बर सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा।

Also Read:

फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर बोले सलमान खान- 'मैं अपनी ग्रोथ से खुश हूं'

Video: ... तो इस वजह से दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को अपनी पार्टी में नहीं बुलाया था!