1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Video: ... तो इस वजह से दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को अपनी पार्टी में नहीं बुलाया था!

Video: ... तो इस वजह से दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को अपनी पार्टी में नहीं बुलाया था!

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण आखिरी बार 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म में नज़र आए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 07, 2019 18:21 IST
Ranbir Kapoor and Deepika Padukone- India TV Hindi
Ranbir Kapoor and Deepika Padukone

मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अब एक अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने अतीत को अलविदा कहकर दोस्ती का रिश्ता कायम किया है। हाल ही में दोनों दोस्त एक विज्ञापन में नज़र आए, जिसमें इसका खुलासा हुआ कि दीपिका ने अपने घर पर हुई पार्टी में रणबीर को क्यों इनवाइट नहीं किया।

इससे पहले आप कुछ और सोचे.. हम आपको बता देते हैं कि ये विज्ञापन ब्रांडेड पेंट का है। इसमें रणबीर और दीपिका दोस्त हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि रणबीर फोन पर दीपिका से पूछता है कि उसने अपने घर पर होने वाली पार्टी में उसे क्यों इनवाइट नहीं किया!

इस पर दीपिका मजाकिया अंदाज में बताती हैं कि उन्होंने हाल ही में अपने घर में पेटिंग कराई है और ये पेंट बैक्टीरिया को मार देता है। इसलिए उन्होंने रणबीर को पार्टी के लिए घर पर इनवाइट नहीं किया। इतना सुनते ही रणबीर भी इस मजाक पर हंसने लगते हैं।

इस विज्ञापन में रणबीर और दीपिका एक-दूसरे की टांग खींचते दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि दोनों ने आखिरी बार 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म में एक साथ काम किया था। इसके बाद दोनों ने पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ काम किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नज़र आएंगे। इन दिनों वह आलिया भट्ट के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं, जबकि दीपिका की बात करें तो वह रणवीर सिंह के साथ '83' और 'छपाक' फिल्म में दिखाई देंगी।

Also Read:

अब मां बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, इस शहर में खोज रही हैं निक के लिए घर

चंद्रयान-2: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने ISRO वैज्ञानिकों के लिए किया ये Tweet

क्या इमरान खान और उनकी पत्नी का हो गया है तलाक.. ये पोस्ट दे रही है गवाही?

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X