Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'डांस इंडिया डांस' के सेट पर करीना कपूर और सोनम कपूर ने 'तारीफां' पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'द जोया फैक्टर' का प्रमोशन करने के लिए गई थीं। जहां उन्होंने करीना कपूर के साथ 'तारीफां' गाने पर डांस किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 07, 2019 11:13 IST
Kareena kapoor and sonam kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kareena kapoor and sonam kapoor

सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द जोया फैक्टर के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में सोनम के साथ दुलकर सलमान अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनम और दुलकर डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर गई थीं। जहां उन्होंने अपनी दोस्त करीना कपूर के साथ 'तारीफां' गाने पर डांस किया।

सोनम और करीना के तारीफां गाने पर डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोनम और करीना 2018 में आई फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आ चुकी हैं।तारीफां इसी फिल्म का गाना है।

लुक की बात करें तो करीना कपूर ने ब्लू कलर का थाई स्लिट गाउन पहना था वहीं सोनम कपूर रेड कलर का लंहना पहना था।

सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।यह फिल्म उपन्यासकार अनुजा चौहान की किताब पर आधारित है और दोनों का शीर्षक भी एक ही है। 'द जोया फैक्टर' एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया सोलांकी है। फिल्म में सोनम, जोया के किरदार को निभा रहीं हैं। 

Also Read:

'पटियाला बेब्स' के सेट पर इस एक्ट्रेस को लगी चोट, सीढ़ियों से गिरकर हुईं घायल

'नच बलिए 9': प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की कोरियोग्राफर ने छोड़ा शो, जानें वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement