Friday, April 26, 2024
Advertisement

'पटियाला बेब्स' के सेट पर इस एक्ट्रेस को लगी चोट, सीढ़ियों से गिरकर हुईं घायल

'पटियाला बेब्स' में नजर आने वाली अशनूर कौर को चोट लग गई है। वह सेट पर सीढ़ियों से गिरकर घायल हो गई हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 07, 2019 10:29 IST
Ashnoor kaur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ashnoor kaur

अभिनेत्री अशनूर कौर टेलीविजन शो 'पटियाला बेब्स' के सेट पर सीढ़ियों से नीचे गिरकर घायल हो गईं। मिनी का किरदार निभाने वाली 16 वर्षीय अभिनेत्री को गिरने की वजह से नाक और पैरों में चोट आई है।

यह घटना गुरुवार की शूटिंग के दौरान हुई, जब अशनूर सीढ़ी के किनारे पर खड़ी थीं और अचानक फिसलकर नीचे गिर गईं। वह हालांकि शुक्रवार को डांस सीक्वेंस की शूटिंग के लिए काम पर लौट आईं।

अशनूर ने कहा, "दुर्घटना एक पल में ही हुई और मुझे कई मिनटों तक कुछ भी महसूस नहीं हुआ। मैं काफी सीढ़ियां लुढ़कती हुई नीचे गिरी जिससे मेरी नाक और पैरों में चोट आई है। मुझे लगता है कि शो चलना चाहिए। दुर्घटना जीवन का एक हिस्सा है। इसके लिए शो बंद नहीं कर सकती।"

अशनूर कौर टेलीविजन पर एक चर्चित चेहरा है। वह 'झांसी की रानी', 'साथ निभाना साथिया', 'देवों के देव महादेव', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे शो में अभिनय कर चुकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने पिछले साल बॉलीवुड फिल्मों 'मनमर्जियां' और 'संजू' में भी काम किया था।

Also Read:

'नच बलिए 9': प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की कोरियोग्राफर ने छोड़ा शो, जानें वजह

खतरों के खिलाड़ी 10: करण पटेल और करिश्मा तन्ना होंगे टॉप 3 में, ये सेलिब्रिटी जीतेगा शो!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement