A
Hindi News मनोरंजन टीवी TRP List: टॉप पर बरकरार हैं 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में' को चुनौती दे रहा है 'उड़ारियां'

TRP List: टॉप पर बरकरार हैं 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में' को चुनौती दे रहा है 'उड़ारियां'

इस हफ्ते 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' टॉप पर हैं। वहीं, उड़ारियां सीरियल भी टक्कर दे रहा है।

trp list - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सीरियल की टीआरपी लिस्ट 

बार्क इंडिया की ओर से इस हफ्ते टॉप पर रहने वाले टीवी सीरियल्स की लिस्ट जारी कर दी गई है। आइए जानते हैं इस हफ्ते वो कौन से 5 टीवी शो हैं जिसकी टीआरपी अच्छी आई है और लोगों को पसंद आ रहे हैं। साथ ही आप ये भी जानिए कि आपका पसंदीदा सीरियल किस नंबर पर है, वो इस टीआरपी की लिस्ट में है या फिर बाहर हो गया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन 8 अक्टूबर को शूट करेंगे लास्ट एपिसोड, सेट के बाहर बढ़ी सिक्योरिटी

अनुपमा

पिछले सप्ताह ऑरमेक्स मीडिया की ओर से जारी किए गए रिपोर्ट में अनुपमां को टॉप पोजीशन मिला था। इस हफ्ते भी ये सीरियल टीआरपी के मामले में टॉप पर जगह बनाने में सफल रहा है। शो में अनुज कपाड़िया  और अनुपमा की स्टोरी में दिखाई जाने वाले ट्विस्ट, रोमांस और एंटरटेनमेंट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

गुम है किसी के प्यार में

ये  सीरियल इस हफ्ते के लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। शो में सई के घर छोड़कर जाने और विराट से अलग होने की कहानी को लोग पसंद कर रहे हैं। आने वाला एपिसोड भी सस्पेंस से भरा होगा। 

उड़ारियां

इस हफ्ते 'उड़ारियां' ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। सीरियल टीआरपी लिस्ट में पांचवें से सीधा तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। बता दें कि टीवी एक्टर रवि दुबे और सरगुन मेहता ने बतौर प्रोड्यूसर शो को इसी साल 15 मार्च को लॉन्च किया था।

इमली

'इमली' सीरियल की टीआरपी इस सप्ताह एक पायदान नीचे आ गई। पहले ये तीसरे स्थान पर था और अब चौथे पर पहुंच गया है। पिछले सप्ताह दिखाए गए एपिसोड में इमली किडपैन हो गई थीं। लेकिन बाद में वो त्रिपाठी हाउस में वापस आ जाती है। ये देखकर मालिनी के होश उड़ जाते हैं।अब इमली, मालिनी का असली चेहरा आदित्य के सामने लाने की कोशिश में लगी हुई हैं।

चाहतें 

चाहतें की रेटिंग में गिराटव आई है। टॉप-3 में रहने के बाद अब ये सीरियल पांचवे नंबर पर पहुंच गया है। सीरियल ये हैं चाहतें फेमस शो ये हैं मोहब्बतें का स्पिनऑफ है।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

The Kapil Sharma Show: गीता कपूर और टेरेंस लुईस ने बताया कैसे करती हैं मलाइका अरोड़ा वॉक

Super Dancer Chapter 4: फिनाले वीकेंड में स्वामी रामदेव और तबू की होगी मौजूदगी, 9 अक्टूबर को मिलेगा शो का विनर

सिद्धू की वापसी की खबरों से बेखौफ अर्चना कर रही कपिल शर्मा शो पर जमकर मस्ती, इस बार मेहमानों की टोली आएगी