Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन 8 अक्टूबर को शूट करेंगे लास्ट एपिसोड, सेट के बाहर बढ़ी सिक्योरिटी

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए शिवांगी और मोहसिन 8 अक्टूबर को आखिरी एपिसोड शूट करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 01, 2021 11:32 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पिछले 12 सालों से टीवी इंडस्ट्री में राज़ कर रहे टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। शो में जनरेशन लीप आने वाला है और शिवांगी जोशी-मोहसिन खान शो को अलविदा कह देंगे। शो के लीड कलाकार के रूप में कायरव, अक्षू और आरोही होंगे। इन तीनों का रोल कौन निभाएगा ये आने वाले समय में पता चलेगा। लेकिन ये तो तय है कि जनरेशन लीप के बाद शो में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान नहीं नजर आएंगे। 

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान 8 अक्टूबर को शो का आखिरी एपिसोड शूट करेंगे। सेट के बाहर की सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है, जिससे की शो की कहानी बाहर लीक ना हो, क्योंकि मेकर्स चाहते हैं कि ये दर्शक सीधे टीवी पर ही ये शो देखें। रिपोर्ट के मुताबिक, मोहसिन शो छोड़ने के लिए मेकर्स के साथ पहले से ही बातचीत कर रहे थे और अब शिवांगी ने भी यही फैसला कर लिया है। रिपोर्ट से पता चलता है कि मोहसिन और शिवांगी अक्टूबर के पहले सप्ताह में अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग करेंगे, अब संभावित तारीख 8 अक्टूबर होने की उम्मीद है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Image Source : FAN PAGE
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

The Kapil Sharma Show: गीता कपूर और टेरेंस लुईस ने बताया कैसे करती हैं मलाइका अरोड़ा वॉक

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान पिछले 5 सालों से इस शो से जुड़े हैं। दोनों ने शो में कार्तिक और नायरा के रोल से शुरुआत की थी, मगर शो में नायरा की मौत हो गई, शिवांगी जरूर शो में बनी रहीं। शिवांगी अब नायरा की हमशक्ल सीरत का रोल प्ले करती हैं। मगर आने वाले समय में कार्तिक और सीरत दोनों की मौत हो जाएगी और कायरव, अक्षू, आरोही शो के लीड कलाकार होंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Image Source : FAN PAGE
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड की बात करें तो आरोही का अन्नप्राशन था। जिसमें आरोही का मुंह मीठा कराने के बाद उसके सामने कुछ सामान रखा गया, ये जानने के लिए कि बड़ी होकर वो क्या बनेगी। आरोही डायरी और पेन उठाती है। इसके बाद अक्षू के सामने भी सामान रखा जाता है और वो रेडियो उठाती है। सभी समझते हैं कि अक्षू का इंट्रेस्ट म्यूजिक में होगा वहीं आरोही का इंट्रेस्ट लिखने में होगा।

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट का ऐलान, अगले साल 3 जून को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

शो में इस बात का भी हिंट दिया कि दोनों बहनों को संभालने की जिम्मेदारी कायरव की होगी, वो दोनों बहनों का अच्छे से ख्याल रखेगा। देखना दिलचस्प होगा कि लीप के बाद कौन से कलाकार शो में लीड रोल में नजर आएंगे। हिना खान और करण मेहरा के जाने के बाद शिवांगी और मोहसिन ने शो को बहुत अच्छे से संभाला था, क्या ये शो ऐसे ही चलता रहेगा, जानने के लिए देखते रहिए शो। 

 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement