Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: लीप के बाद सीरत -नायरा की बेटियों अक्षू-ऐश में होगा 36 का आंकड़ा

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीप होने वाला है और लीप के बाद शो की कहानी नायरा और सीरत की बेटियों अक्षू और ऐश्वर्या पर शिफ्ट हो जाएगी।

India TV Entertainment Desk Reported by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 25, 2021 14:11 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @DOLANSARKAR16 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीरत (शिवांगी जोशी) के गर्भवती होने के साथ दिलचस्प ड्रामा देखने को मिल रहा है। गोयनका परिवार इस पल का जश्न मनाता है और सीरत की देखभाल पूरे प्यार और स्नेह से करता है। हमेशा की तरह, कार्तिक (मोहसिन खान) सीरत की बहुत अच्छे से देखभाल करता है, ठीक उसी तरह जैसे वह नायरा के गर्भवती होने पर करता था।

Spolier! Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बेटी को जन्म देते ही हो जाएगी सीरत की मौत!

इतना सब होने के बाद भी एक ऐसी स्थिति आई जिसमें अक्षरा गिरने ही वाली थी मगर सीरत ने उसे बचा लिया, लेकिन खुद गिरते गिरते बची। यह सब देखकर, सुवर्णा अक्षरा की देखभाल करने का जिम्मा लेती है और कहती है कि वो सिर्फ अपना और अपने आने वाले बच्चे का ख्याल रखे। जब सीरत इस बात के लिए मना करती है और कहती है कि अक्षरा उसकी जिम्मेदारी है, लेकिन कार्तिक भी सुवर्णा का साथ देता है और कहता है फिलहाल सीरत केलिए यही ठीक है। लेकिन आने वाले समय में इस बात का गलत प्रभाव पड़ेगा और अक्षरा के मन में सीरत और उसकी बेटी ऐश्वर्या के लिए खटास भर जाएगी। ऊपर से सुरेखा आग में घी का काम करेगी वो अक्षू को और भी ज्यादा भड़काएगी। जिसके फलस्वरूप बड़ी होने पर सीरत की बेटी ऐश्वर्या और नायरा की बेटी अक्षू एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाएंगी। घरवालों का भी प्यार अक्षू पर ज्यादा होगा बजाय सीरत की बेटी ऐश्वर्या के।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान-शिवांगी जोशी शो छोड़ रहे हैं? जानिए को-एक्टर अली हसन ने क्या कहा

रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटी को जन्म देते ही सीरत की मौत हो जाएगी और कहानी में जनरेशन लीप हो जाएगा। कहानी ऐश्वर्या, अक्षरा और कायरव पर शिफ्ट हो जाएगी। 

फिर विवादों में 'द कपिल शर्मा' शो, दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला?

आज के एपिसोड की बात करें तो सीरत की शीला ने गोयनका परिवार में एंट्री ले ली है और उनके आते ही घर में बवाल मचना भी शुरू हो जाता है। शीला, सुवर्णा पर उसकी रेसिपी चुराने का आरोप भी लगाती है। इसके बाद शीला, दादी के कंगना चुरा लेती है जिसका पता घर में सभी को चल जाता है। शो में 6 महीने का लीप हो जाता है और सीरत की गोदभराई की तैयारियां शुरू हो जाती है। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी के बाद लीड रोल करने की खबर पर दिगांगना सूर्यवंशी ने दिया जवाब

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement