Friday, April 26, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ऐश्वर्या के पैदा होते ही जाएगी सीरत-कार्तिक की जान, गोयनका परिवार मानेगा उसे अनलकी!

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सीरत ने बेटी को जन्म दिया है, मगर मां और बेटी दोनों की हालत गंभीर है।

India TV Entertainment Desk Reported by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 29, 2021 12:34 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @SHIVINXADDICTED Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों जबरदस्त ट्रैक चल रहा है। शो को जल्द ही शिवांगी और मोहसिन अलविदा कहने वाले हैं। इसलिए अब जल्द ही शो में उनकी डेथ हो जाएगी। शो में अब जनरेशन लीप होगा और कार्तिक-नायरा के बच्चे कायरव, अक्षरा और कार्तिक-सीरत की बेटी ऐश्वर्या शो के लीड कलाकार होंगे। उनका रोल कौन करेगा इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। शो में कार्तिक-सीरत की बेटी का जन्म हो चुका है, कॉम्प्लिकेशन की वजह से सीरत की मौत हो जाएगी वहीं कार्तिक का निधन भी हो जाएगा। जिसके बाद गोयनका परिवार ऐश्वर्या को अनलकी मानेगा। 

बिग बॉस में असली शादी कर इन 2 जोड़ियों ने बटोरी खूब सुर्खियां, कई सेलेब्स बने थे गवाह

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षरा और सीरत में भी 36 का आंकड़ा होगा, वहीं कायरव दोनों को पास लाने की कोशिश करेगा और दोनों से बराबर प्यार करेगा। 

आज के एपिसोड की बात करें तो कायरव, सीरत को लेकर अस्पताल पहुंचता है, जहां सीरत की हालत खराब होने लगती है। कायरव वीडियो कॉल पर पापा कार्तिक को इस बात की जानकारी देता है और कार्तिक तुरंत वहां पहुंच जाता है। बाकी घरवाले भी मंदिर से सीधा अस्पताल पहुंचते हैं। सीरत बेटी को जन्म देती है, मगर प्रीमैच्योर  डिलिवरी होने की वजह से बच्ची को आईसीयू में रखा जाता है, वहीं सीरत की हालत भी गंभीर होती है।

जब बिग बॉस का घर बन गया प्यार और जज्बातों का गवाह, सिडनाज़ के अलावा शो में बनी ये चर्चित जोड़ियां

आने वाले एपिसोड में कार्तिक और सीरत दोनों की मौत हो जाएगी, देखना दिलचस्प होगा कि शिवांगी और मोहसिन के शो छोड़ने के बाद कौन से कलाकार शो को संभालेंगे। बता दें, शिवांगी और मोहसिन से पहले हिना खान और करण मेहरा शो के लीड कलाकार थे, 8 साल दोनों ने शो में काम किया और 5 साल से शिवांगी और मोहसिन शो संभाल रहे थे।

विक्की कौशल ने 'सरदार उधम' का नया वीडियो किया शेयर, 1940 के दशक की सुर्खियां देखिए

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement