A
Hindi News मनोरंजन टीवी Season of kiss:टीवी की इन दो हीरोइनों पर छाया इश्क का जुनून, सरेआम कर रही हैं बॉयफ्रेंड को किस

Season of kiss:टीवी की इन दो हीरोइनों पर छाया इश्क का जुनून, सरेआम कर रही हैं बॉयफ्रेंड को किस

टीवी एक्ट्रेस पर आजकल प्यार का जुनून सवार है। अंकिता लोखंडे सभी के सामने अपने बॉसफ्रेंड को किस करती नजर आईं।

Hina khan and Rocky- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Hina khan and Rocky

टीवी की हीरोइन बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। टीवी की कई एक्ट्रेस ने बॉलीवुड नें अपनी पहचान बना ली है। टीवी से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande)  बॉलीवुड में फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में कदम रख चुकी है। उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ भी हुई है। हाल ही में अंकिता की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अंकिता हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी में गई थीं। जहां की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में अंकिता अपने बॉयफ्रेंड के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखी जा सकती है। इसी के साथ कैमरे पर अंकिता विक्की को किस भी कर रही हैं।

सिर्फ अंकिता लोखंडे नहीं इन दिनों टीवी एक्ट्रेस हिना खान(Hina khan) पर भी प्यार का जुनून चढ़ा हुआ है। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी को किस करती नजर आ रही हैं।

इस समय हिना खान एकता कपूर के टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में नजर आ रही हैं। साथ ही खबरें हैं कि हिना जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं।

Also Read:

टीवी एक्ट्रेस और Tiktok सेन्सेशन आशिका भाटिया वीडियो बनाते समय हुईं घायल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से दिशा का जाना तय, प्रोड्यूसर को मिली नई दयाबेन