A
Hindi News मनोरंजन टीवी TikTok की इन दो सुपरस्टार को 'द कपिल शर्मा शो' में मिली एंट्री, लेकिन इस बात को लेकर कपिल शर्मा हो गए परेशान

TikTok की इन दो सुपरस्टार को 'द कपिल शर्मा शो' में मिली एंट्री, लेकिन इस बात को लेकर कपिल शर्मा हो गए परेशान

'द कपिल शर्मा शो' का हर किरदार लोगों के बेहद करीब है। चंदन प्रभाकर का निभाया चंदू चायवाला हो या फिर कृष्णा अभिषेक का सपना, कपिल शर्मा के साथ-साथ अभी इस शो में दो नए चेहरे शामिल होने वाले हैं।

<p>द कपिल शर्मा शो</p>- India TV Hindi द कपिल शर्मा शो

'द कपिल शर्मा शो' का हर किरदार लोगों के बेहद करीब है। चंदन प्रभाकर का निभाया चंदू चायवाला हो या फिर कृष्णा अभिषेक का सपना, कपिल शर्मा के साथ-साथ अभी इस शो में दो नए चेहरे शामिल होने वाले हैं। लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि ये दो नए चेहरे कोई आम लड़कियां नहीं बल्कि TikTok सुपरस्टार चिंकी और मिंकी हैं।  इन दोनों के  TikTok पर कई वीडियोज है जिसमें इन दोनों सुपरस्टरा लड़कियों का अंदाज देखने लायक है।

इन दो किरदारों के शनिवार और रविवा शो में देखा गया। और शुरुआत में दोनों को पूरे शो में फिलहाल चंद मिनटों की एंट्री ही मिली है लेकिन उन्होंने शो में अपनी खास जगह जरूर बना ली है। पहले ही दिन चिंकी और मिंकी को शो को जज अर्चना पूरन सिंह ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। 

चिंकी और मिंकी के आने के बाद ये सवाल चर्चा में है कि ये दोनों हैं कौन। चिंकी और मिंकी का रियल नाम है सुरभि और समृद्ध‍ि मेहरा। ये दोनों ही ट‍िक टॉक की मशहूर स्टार हैं। 

द कपिल शर्मा शो

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली की रहने वाली ये दोनों जुडवां लड़कियां अपने स्टाइल और फैशन के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। सुरभि और समृद्ध‍ि मेहरा ने टिक टॉक पर खूब शोहरत पाई है। 

कपिल शो में आने से पहले उन्होंने कई बड़े ब्रांड के लिए मॉडलिंग भी की है। सुरभि और समृद्ध‍ि मेहरा में सबसे खास बात ये है कि दोनों हुबहू एक जैसी हैं। दोनों अपने हेयर स्टाइल और गेटअप को भी एक दूसरे से पूरी तरह मैच रखती हैं। 

सुरभि और समृद्ध‍ि मेहरा के बारे में इंटरनेट पर तो ज्यादा जानकारी अपडेट नहीं है। लेकिन कफिल शर्मा शो में एंट्री के बाद दोनों की फैन फालोइंग तेजी से बढ़ रही है। 

ये भी पढ़ें:

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन की याद में लिखा इमोशनल पोस्ट, रणवीर सिंह ने कहा- भूलना मत ये बात

ज़ायरा वसीम ने ट्वीट कर कहा- नहीं हैक हुआ उनका अकाउंट, यूजर्स ने पूछा ट्विटर चलाना हराम नहीं?