A
Hindi News मनोरंजन टीवी पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के कमेंट के बाद ट्विटर पर 'द कपिल शर्मा शो' को बॉयकॉट करने की उठी मांग

पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के कमेंट के बाद ट्विटर पर 'द कपिल शर्मा शो' को बॉयकॉट करने की उठी मांग

गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर बवाल मचा हुआ है। ट्विटर पर लोग 'द कपिल शर्मा शो' बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

 Twitterati asking to boycott the kapil sharma show after Navjot Singh Sidhu comment on Pulwama atta- India TV Hindi Twitterati asking to boycott the kapil sharma show after Navjot Singh Sidhu comment on Pulwama attack

गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर बवाल मचा हुआ है। उन्होंने कहा था- ''कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?'' उनके इस बयान को लेकर लोग ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' बॉयकॉट करो, जिसके बाद #BoycottKapilSharmaShow  ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

कुछ लोग सिद्धू से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें कॉमेडी शो से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन द्वारा हमले में लगभग 40 सीआरपीएफ जवानों की मौत हो गई है।

रिटायर्ड मेजर जनरल बख्शी ने भी सिद्धू के कमेंट पर नाराज़गी जताते हुए कहा था कि सिद्धू ने वो सब नहीं झेला है, जो सीआरपीएफ ने झेला है।

Also Read:

पुलवामा अटैक के बाद कंगना रनौत ने रद्द की 'मणिकर्णिका' की सक्सेस पार्टी

पुलवामा हमले के बाद जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने कैंसिल किया पाकिस्तान का दौरा

भूपेन हजारिका के लिए भारत रत्न लेने को तैयार हुए उनके बेटे तेज हजारिका