A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' के फैंस के लिए बड़ा झटका, अब नजर नहीं आएगा ये एक्टर

'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' के फैंस के लिए बड़ा झटका, अब नजर नहीं आएगा ये एक्टर

फेमस टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन अब इस शो में ऐसा कुछ होने वाला है कि फैंस को झटका लग सकता है।

Vivian dsena to quit the show shakti astitva - India TV Hindi Vivian dsena to quit the show shakti astitva

फेमस टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन अब इस शो में ऐसा कुछ होने वाला है कि फैंस को झटका लग सकता है। नई रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीरियल में हरमन का किरदार निभाने वाले विवियन डीसेना नजर नहीं आएंगे। उन्होंने इस शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है। माना जा रहा है कि आने वाले हफ्ते में इस सीरियल में एक बड़ा लीप दिखाकर हरमन के किरदार को नहीं दिखाया जाएगा।

रिपोर्ट्स के अनुसार लीप के बाद विवियन को एक बड़े बच्चे का पिता के तौर पर नजर आना था। लेकिन वह नहीं चाहते है कि एक बड़े बच्चे का पिता बनें। जिसके बाद इस शो में उनके के बाद किसी भी एक्टर को जगह नहीं दी गई है। विवियन के जाने के बाद इस शो से हरमन का कैरेक्टर खत्म हो जाएगा।

पार्टनर की गलती से स्टेज पर गिरी 'नच बलिए' कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया, शर्म छोड़ Video शेयर किया

टाइम्स ऑफ इंडिया के सूत्रों के मुताबिक, 'विवियन ने शो के मेकर्स की सहमति के साथ शो को अलविदा कहने का फैसला लिया है। शो के नए ट्रैक में हरमन को पिता बनते हुए दिखाया जाएगा। लेकिन लीप के बाद हरमन के कैरेक्टर को शो में खत्म कर दिया जाएगा। शो में हरमन की जगह किसी दूसरे एक्टर को नहीं लिया  जाएगा।'

प्रिंस नरुला ने शादी के बाद युविका का पहला बर्थ डे कुछ इस अंदाज में मनाया, 1-2 नहीं बल्कि पूरे 7 केक कटवाए

विवियन इस सीरियल की आखिरी शूटिंग अगस्त में पूरी कर लेंगे।