A
Hindi News मनोरंजन टीवी Wagle Ki Duniya टीवी शो के 10 मेंबर्स हुए कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई शूटिंग

Wagle Ki Duniya टीवी शो के 10 मेंबर्स हुए कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई शूटिंग

'वागले की दुनिया' टीवी शो के 10 सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए। जिसके बाद निर्माताओं ने शूटिंग रोक दी है और पुराने एपिसोड्स टेलीकास्ट करने का फैसला लिया है।

wagle ki duniya - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/WAGLEKIDUNIYA_OFFICIAL wagle ki duniya टीवी शो 

कोरोना की दूसरी लहर से देश के कई राज्यों में हाहाकार मचा हुआ है। इसका असर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। कई कलाकार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। इसमें 'वागले की दुनिया' टीवी शो के लोग भी शामिल हो गए हैं, जिसके बाद इस शो की शूटिंग रोक दी गई है। शो से जुड़े 10 सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद निर्माताओं ने शो की शूटिंग रोकने का फैसला लिया है। इसके पीछे कारण यह है कि वह शो की क्वालिटी से कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहते। 

बाहर लगी है कोरोना से सख्ती तो इस तरह घर पर ही क्लब ले आईं निया शर्मा

शो के निर्माता जेडी मजीठिया ने ट्विटर पर इस बारे में बताया। उन्होंने लिखा है, 'सेट पर कुछ लोग पॉजिटिव पाए गए है। इसके चलते हमने शूट से ब्रेक ले लिया है ताकि उनके स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी जाए। हम जल्द नए एपिसोड के साथ आएंगे। तब तक आप लोग अपने स्वास्थ्य और सुरक्षा का ध्यान रखें।' उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें अभिनेता सुमित राघवन बता रहे हैं कि वह शो से ब्रेक ले रहे हैं क्योंकि कुछ सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही वह यह भी कह रहे है कि 1 सप्ताह के बाद शो के नए एपिसोड दिखाए जाएंगे। 

मीका सिंह ने रियलिटी शो में सिंगर भूमि त्रिवेदी को किया प्रपोज, कई बार पूछा-"मुझसे शादी करोगी"

जेडी मजीठिया ने ई टाइम्स से कहा, 'करीब 10 लोगों का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके चलते शो चलाने से अच्छा है हमने सोचा कि ब्रेक लिया जाए। कई लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आ गया है। हमने तय किया है कि हम एक हफ्ता शूटिंग आगे बढ़ा देंगे। हमारे पास एक हफ्ते का एपिसोड का बैंक है जिसका हम उपयोग करेंगे और अगले हफ्ते हम पुराने एपिसोड दिखाएंगे। हम खुश हैं कि चैनल ने हमारे निर्णय का समर्थन किया है। बता दें कि इसके पहले शो अनुपमा के कलाकार भी कोरोना की चपेट में आए हैं। इसके चलते उस शो की भी शूटिंग रोकनी पड़ी है। 

पढ़ें टीवी से जुड़ी अन्य खबरें- 

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, क्या अगले सप्ताह से अभिनेत्री शुरू करेंगी शूटिंग?

बिग बॉस रियलिटी शो को कविता कौशिक ने बताया फेक, कहा- इमेज को लेकर मुझे फर्क नहीं पड़ता