A
Hindi News मनोरंजन टीवी Who Is Donal Bisht: Bigg Boss 15 में नजर आएंगी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट, रह चुकी हैं चित्रहार की होस्ट

Who Is Donal Bisht: Bigg Boss 15 में नजर आएंगी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट, रह चुकी हैं चित्रहार की होस्ट

डोनल के साथ उमर रियाज, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, साहिल श्रॉफ, सिंबा नागपाल जैसे सितारों के नाम भी कन्फर्म हो चुके हैं।

Who Is Donal Bisht- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- DONAL BISHT Who Is Donal Bisht

टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal bisht) 'बिग बॉस' 15 (Bigg Boss 15) में नजर आने वाली हैं। बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में डोनल का नाम कन्फर्म हो गया था। डोनल के साथ उमर रियाज, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, साहिल श्रॉफ, सिंबा नागपाल जैसे सितारों के नाम भी कन्फर्म हो चुके हैं। आपको शायद ना पता हो मगर टीवी एक्ट्रेस बनने से पहले डोनल जर्नलिस्ट भी रह चुकी हैं। डोनल बिष्ट मूल रूप से उत्तराखंड के चमोली की रहने वाली हैं। 

बिग बॉस 15: 'जंगल है आधी रात है' पर झूमते दिखे सलमान खान, सामने आया धमाकेदार प्रोमो

डोनल बिष्ट के टीवी शो

डोनल बिष्ट बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और जब लोगों को पता चला कि डोनल बिष्ट बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने वाली हैं तो लोग उनके बारे में सर्च करने लगे। डोनल ने कई टीवी शोज़ और वेब सीरीज़ में काम किया है। डोनल ने टीवी शो- एक दीवाना था, रूप, दिल तो हैप्पी है जी और कलश में काम किया है। 

Who Is Umar Riaz: आसिम रियाज के भाई उमर रियाज बिग बॉस में आएंगे नजर, पेशे से हैं डॉक्टर

जर्नलिस्ट भी रह चुकी हैं डोनल

एक्ट्रेस बनने से पहले डोनल बिष्ट जर्नलिस्ट भी रह चुकी हैं। डोनल ने एक टीवी न्यूज चैनल में जर्नलिस्ट के तौर पर काम किया है। वहीं डोनल ने डीडी नैशनल के शो चित्रहार (2015) को भी होस्ट किया है। फैंस अब उन्हें बिग बॉस 15 में देखने के लिए उत्साहित हैं।