Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिग बॉस 15: 'जंगल है आधी रात है' पर झूमते दिखे सलमान खान, सामने आया धमाकेदार प्रोमो

'बिग बॉस 15' शुरू होने से पहले चैनल की तरफ से रोजाना नए-नए प्रोमो शेयर किए जा रहे हैं। हाल ही में सलमान खान का धमाकेदार प्रोमो वीडियो सामने आया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 01, 2021 14:21 IST
salman khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BIGG_BOSS_15_DAILY_UPDATES सलमान खान 

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के  शुरू होने में बस कुछ ही वक्त बचा है। ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए चैनल की ओर से नए प्रोमो वीडियो रिलीज किए जा रहे हैं। इस बार का शो जंगल थीम पर है, जहां कंटेस्टेंट्स को कम सुविधाओं के साथ घर में रहना होगा। टीवी पर लॉन्च होने से पहले शो को पहली बार ओटीटी पर रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके होस्ट करण जौहर रहे। दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी‌ की ट्रॉफी अपने नाम की। अब दर्शक सलमान खान को एक बार फिर से बिग बॉस 15 को होस्ट करते हुए देखने के लिए बेताब हैं।  

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीरा शाह को कहा 'बुरी बहू', जवाब में कृष्णा की पत्नी ने कह दिया 'क्रूर सास'

हाल ही में शो के निर्माताओं ने नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा, 'इस जंगल के शेर तैयार हो  जाएं क्योंकि कंटेस्टेंट करने जा रहे हैं बिग बॉस 15 के जंगल‌ में एंट्री। क्या आप तैयार हैं इनके स्वागत के लिए?'

वीडियो में सलमान खान डांस परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं। उन्होंने ग्रे जैकेट और ब्लू जींस पहनी है। उनके आस-पास बच्चे और कई बैकग्राउंड डांसर्स भी धमाकेदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में जंगल थीम की झलक भी देखने को मिल रही है।

इसके अलावा दो अलग-अलग प्रोमो वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें डोनल बिष्ट परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। वहीं, तेजस्वी प्रकाश, सिंगर अकासा सिंह, डोनल बिष्ट और उमर रियाज की ग्रैंड एंट्री दिखाई गई है। इस प्रोमो वीडियो से ये पता चल गया है कि ये सभी घर के अंदर जाएंगे। बाकि कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा शनिवार को शो के दौरान ही होगा।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें

आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज का ऐलान, जानिए कबसिनेमाघरों में देगी दस्तक?

'डांस प्लस 6' में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने बताया- एक साल से नहीं ऑन किया है फोन

The Kapil Sharma Show: गीता कपूर और टेरेंस लुईस ने बताया कैसे करती हैं मलाइका अरोड़ा वॉक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement