Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'डांस प्लस 6' में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने बताया- एक साल से नहीं ऑन किया है फोन

नीरज चोपड़ा डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 6' में खास मेहमान के रूप में नजर आएंगे, और अपनी यात्रा के बारे में बात करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 30, 2021 17:53 IST
नीरज चोपड़ा - India TV Hindi
Image Source : TWITTER- NEERAJ CHOPRA नीरज चोपड़ा 

मुंबई: टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 6' में खास मेहमान के रूप में नजर आएंगे, और अपनी यात्रा के बारे में बात करेंगे। इस शो में नीरज ने कहा कि "मैंने केवल फिट रहने के उद्देश्य से प्रशिक्षण शुरू किया था, क्योंकि मैं थोड़ा अस्वस्थ था, उसी दैरान मैं भाला के लिए आकर्षित हुआ और यह मेरा पंसदीदा खेल बन गया। मुझे पहले यह भी नहीं पता था कि भाला कैसे फेंका जाता है।"

श्वेता तिवारी की बिगड़ी सेहत तो Ex हसबैंड अभिनव कोहली ने की उनके स्वस्थ होने की कामना, लेकिन इस बात पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि मैं पहले ही प्रयास में ही भाला फेंकने में कामयाब रहा था, जिसके लिए मेरे वरिष्ठों ने अधिक गंभीरता से लेते हुए मेरी सराहना की थी।

"मैं कभी नहीं जानता था कि मैं भारत का प्रतिनिधित्व कर पाऊंगा लेकिन मैं फॉलो करता रहा। 2 साल बाद मैंने राष्ट्रीय स्तर पर खेला और इसी तरह मैंने अपनी यात्रा जारी रखी। मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा निर्णय रहा है।"

आगे जारी रखते हुए, उन्होंने कहा कि अगर मैं अपने देश को भाले में इतने बड़े मंच पर रखने में सक्षम हूं, तो यह सबसे बड़ी खुशी है जो मुझे मिली है। मैं अपने पूरे करियर में जो कुछ भी कर सकता हूं और शीर्ष पर बने रहने के लिए मैं खुद को आगे बढ़ाता रहूंगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन 8 अक्टूबर को शूट करेंगे लास्ट एपिसोड, सेट के बाहर बढ़ी सिक्योरिटी

यह पूछे जाने पर कि वह प्रशंसकों से मिलने वाले सभी संदेशों का जवाब कैसे देते हैं, उन्होंने कहा कि मैंने ओलंपिक से एक साल पहले अपना फोन बंद कर दिया था और अभी तक स्विच ऑन नहीं किया है। मैं सभी संदेशों को देखकर बहुत खुश हूं और जवाब देने की कोशिश करता हूं। सभी को जवाब देना संभव नहीं है और इससे मेरा दिल टूट जाता है इसलिए मैंने अभी तक संदेश पढ़ने के लिए अपना फोन स्विच ऑन नहीं किया है।

'डांस प्लस 6' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है।

नीरज चोपड़ा इन दिनों मालदीव में हैं और वहां छुट्टियां मना रहे हैं। नीरज ने मालदीव की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement