1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जूही चावला ने शेयर किया अपने पहले शो का वीडियो, सुनाया मजेदार किस्सा

जूही चावला ने शेयर किया अपने पहले शो का वीडियो, सुनाया मजेदार किस्सा

बॉलीवुड अभिनेत्री जुहूी चावला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। ये एक टीवी सीरियल का सीन है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने अपने करियर को लेकर एक अनसुनी बात बताई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 19, 2021 16:21 IST
juhi chawla - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ IAMJUHICHAWLA जूही चावला 

जूही चावला 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 1984 में 'मिस इंडिया' का खिताब जीतने के बाद किया था। उनकी पहली फिल्म 'सल्तनत' थी। लेकिन अभिनेता आमिर खान के साथ 1988 में आई फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के जरिए उन्हें पहचान मिली। इस फिल्म के लिए जूही को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था। इसके बाद अभिनेत्री ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

इस बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी के कि शाहरुख खान की तरह जूही चावला ने भी करियर के शुरुआती दिनों में टीवी शो में काम किया था। एक्ट्रेस भले की अब फिल्मों से दूर रहती हैं। लेकिन, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो अब वायरल हो रहा। ये वीडियो उनके पलहे टीवी शो 'बहादुर शाह जफर' का है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bigg Boss 15: इस दिन होगा शो का प्रीमियर, नए प्रोमो में सलमान खान ने किया ट्विस्ट का खुलासा

वीडियो शेयर करते हुए जूही ने कैप्शन में लिखा, "थ्रोबैक अलर्ट, बीआर चोपड़ा जी का सीरियल जिसमें उन्होंने एक महत्वपूर्ण गेस्ट अपीयरेंस दिया था। यह शूट का पहला दिन था और मुझे याद है कि मैं कितनी नर्वस थी। मैं लगातार अपनी लाइन भूल जा रही थी। रवि चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन उन्होंने अपना आपा नहीं खोया। वो लगातार शांत रहने, नहीं हड़बड़ाने के लिए कह रहे थे।"

आगे उन्होंने लिखा, "मैं @bestofjuhi को धन्यवाद देना चाहूंगी जिन्होंने इस वीडियो को निकाला। यह शूट जो 1987 में हुआ था, इसे मैंने कभी नहीं देखा था और आज इतने सालों के बाद मैंने इसे देखा। मैं खुश हूं कि मैं ये लाइन्स बोल पाई थी। मुझे बिल्कुल आइडिया नहीं है कि मैंने क्या किया और बीआर चोपड़ा जी ने मुझे क्यों लिया था।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो जूही चावला जल्द ही ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ में नजर आएंगी। अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट किया था।  

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

दीपिका पादुकोण का नया इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल, सेल्फी शेयर कर लिखा: बैडमिंटन खेलने के बाद...

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल का ट्रांसफॉर्मेशन, फोटो शेयर कर कहा: तुम पर गर्व है

'थलाइवी' की रिलीज के बाद 'तेजस' की शूटिंग में जुटीं कंगना रनौत, सेट से नई फोटो शेयर कर लिखी खास बात

bigg boss 15