1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'थलाइवी' की रिलीज के बाद 'तेजस' की शूटिंग में जुटीं कंगना रनौत, सेट से नई फोटो शेयर कर लिखी खास बात

'थलाइवी' की रिलीज के बाद 'तेजस' की शूटिंग में जुटीं कंगना रनौत, सेट से नई फोटो शेयर कर लिखी खास बात

'थलाइवी' के बाद कंगना रनौत कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। फिलहाल वो 'तेजस' फिल्म की शूटिंग में जुट गई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 20, 2021 16:38 IST
Kangana Ranaut shooting of Tejas wrote Mood when you have not had a break in ages- India TV Hindi
Image Source : INSTA: KANGANARANAUT 'थलाइवी' की रिलीज के बाद 'तेजस' की शूटिंग में जुटीं कंगना रनौत, सेट से नई फोटो शेयर कर लिखी खास बात 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अब अभिनेत्री अपनी अगली फिल्म 'तेजस' की शूटिंग में जुट गई हैं। उन्होंने रविवार को सेट से अपनी नई फोटो शेयर की है। साथ ही ये भी बताया है कि वो वीकेंड पर भी काम कर रही हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

कंगना रनौत ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मूड... जब आपको लंबे समय से ब्रेक नहीं मिला है और वीकेंड पर भी काम करना पड़ता है। लेकिन शो चलता रहना चाहिए। वर्तमान मिशन #Tejas।'

अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस' में कंगना एक फाइटर पायलट की भूमिका निभा रहीं हैं।भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म ऐतिहासिक घटना से प्रेरणा लेती है। 'तेजस' का निर्देशन नवोदित सर्वेश मेवाड़ ने किया है। यह फिल्म आरएसवीपी की दूसरी फिल्म होगी, जो जनवरी 2019 में रिलीज हुई बेहद सफल फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद भारतीय सेना को सम्मान देगी।

अपकमिंग मूवीज की बात करें तो कंगना ने हाल ही में आगामी पौराणिक फिल्म 'द इनकारनेशन-सीता' की घोषणा की है, जिसमें वो देवी सीता की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म अलौकिक देसाई द्वारा निर्देशित की जाएगी और कथित तौर पर पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

इस फिल्म के अलावा कंगना 'धाकड़' में दिखाई देंगी। इसमें वो 'एजेंट अग्नि' के रूप में नजर आएंगी। अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्म में एक नकारात्मक किरदार में नजर आएंगे। कंगना के पास पाइपलाइन में पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा' भी है। इसके अलावा, कंगना भारत की दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित 'इमरजेंसी' के लिए निर्देशक की भूमिका भी निभाएंगी।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

bigg boss 15