Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह के गेम शो 'द बिग पिक्चर' का नया प्रोमो रिलीज, प्राइज जीतने का मौका दे रहे एक्टर

'द बिग पिक्चर' शो के साथ बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह टेलीवीजन पर अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। अब इस शो का नया प्रोमो सामने आया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 12, 2021 20:50 IST
ranveer singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ RANVEERSINGH रणवीर सिंह 

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। अब एक्टर टीवी पर भी लोगों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कलर्स चैनल पर एक क्विज़ शो 'द बिग पिक्चर' शुरू होने वाला है, जिसके ज़रिए रणवीर टेलीवीजन पर अपनी शुरुआत करेंगे। 

हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर खेल के बारे में अपने अंदाज में लोगों को बता रहे हैं। इस वीडियो को अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा-'आपके सपनों को पहुंचाने उनकी मंज़िल तक, लेकर आ रहा हूं मैं तस्वीरों से हकीकत बदलने वाला क्विज़ शो, 'द बिग पिक्चर' बहुत जल्द सिर्फ कलर्स टीवी पर'।

Bigg Boss 15: कुछ ऐसा होगा शो का कॉन्सेप्ट, नए प्रोमो में सलमान खान ने किया खुलासा

प्रोमो देखने के बाद लोग रणवीर सिंह के क्विज़ शो के लिए और ज्यादा उत्सुक हो गए हैं। ये शो कलर्स चैनल के साथ-साथ वूट पर भी प्रसारित किया जाएगा। वहीं अपने टीवी डेब्यू के बारे में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बात करते हुए कहा था,-'एक एक्टर के रूप में मुझे हमेशा नए-नए प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने की तलाश रही है। इंडियन सिनेमा ने मुझे सब कुछ दिया है, मुझे लोगों से बहुत प्यार मिला है। अब, मैं कलर्स के 'द बिग पिक्चर' के साथ अपने टीवी डेब्यू के ज़रिए लोगों के साथ अनोखे ढंग से जुड़ना चाहता हूं।'

बता दें कि, रणवीर सिंह का गेम शो 'द बिग पिक्चर', अमिताभ बच्चन के 'कौन बनेगा करोड़पति' की तरह ही लोगों को प्राइज़ जीतने का मौका देगा। इसमें कंटेस्टेंट्स को 3 लाइफलाइन दी जाएंगी, जिनकी मदद से कंटेस्टेंट्स को फिल्मों पर आधारित 12 सवालों के उत्तर देने होंगे। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

9 साल छोटे 'टप्पू' के साथ डेटिंग की अफवाहों पर नाराज हुईं मुनमुन दत्ता, बोलीं- शर्म आती है कि...

KBC 13: भारत की शान बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा और पी श्रीजेश शो में आएंगे नज़र, अमिताभ बच्चन ने कहा- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद'

राहुल वैद्य और दिशा परमार का गणेश चतुर्थी लुक हुआ वायरल, पीले रंग के कपड़ों में बेहद खूबसूरत लगी ये जोड़ी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement