1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. KBC 13: भारत की शान बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा और पी श्रीजेश शो में आएंगे नज़र, बिग बी ने कहा- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद'

KBC 13: भारत की शान बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा और पी श्रीजेश शो में आएंगे नज़र, अमिताभ बच्चन ने कहा- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद'

'कौन बनेगा करोड़पति' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि नीरज चोपड़ा और श्रीजेश बतौर गेस्ट नज़र आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 12, 2021 13:36 IST
Neeraj Chopra and P Sreejesh in kbc 13 Amitabh Bachchan says Hindustan Zindabad watch promo - India TV Hindi
Image Source : INSTA/TWITTER KBC 13: भारत की शान बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा और पी श्रीजेश शो में आएंगे नज़र

पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में शानदार शुक्रवार एपिसोड में भारत की शान बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा और पी श्रीजेश नज़र आएंगे। वे इस मंच के जरिए फैंस को अपने संघर्षों के बारे में बताएंगे। साथ ही टोक्यो ओलंपिक्स के अनुभवों को भी साझा करेंगे। इस एपिसोड का जोश से भरा हुआ प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें होस्ट अमिताभ बच्चन देशभक्ति के भाव में 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' बोलते दिखाई दे रहे हैं। 

सोनी टीवी ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'अपने देश का नाम रोशन करके #KBC13 के मंच पर आने वाले हैं, टोक्यो ओलंपिक 2020 के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज और श्रीजेश। सुनिए उनके संघर्ष और ओलंपिक्स के अनुभव को #KaunBanegaCrorepati में।' इस एपिसोड को आप सोनी टीवी पर 17 सितंबर को रात 9 बजे देख सकेंगे। 

अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर कर किया सुनहरे दिनों को याद, फ्रेम में नजर आए धर्मेंद्र, जीतेंद्र संग ये दिग्गज कलाकार

देश का दिल जीतने और देश को विश्व स्तर पर गौरवान्वित करने के बाद ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा हर जगह छाए हुए हैं। भाला फेंक एथलीट नीरज अब केबीसी में हॉटसीट पर बैठेंगे। 

भारत की पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश भी शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करेंगे। गोलकीपर टोक्यो 2020 ओलंपिक में शानदार फॉर्म में थे और स्टिक के नीचे उनके कारनामों ने भारत को 41 साल बाद पोडियम फिनिश हासिल करने में मदद की। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मुकाबले को छोड़कर, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच से लेकर जर्मनी के खिलाफ कांस्य पदक के प्लेऑफ मुकाबले तक वह शानदार फॉर्म में थे, उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में कई बचाव किए।

आपको बता दें कि इस सीजन में हर शुक्रवार को दिग्गज हस्तियां शिरकत करती हैं। इससे पहले दीपिका पादुकोण, फराह खान, वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली जैसी हस्तियां शो में शामिल हो चुकी हैं। इस बार हॉटसीट पर नीरज और श्रीजेश होंगे। 

(IANS इनपुट के साथ) 

bigg boss 15