Friday, April 19, 2024
Advertisement

9 साल छोटे 'टप्पू' के साथ डेटिंग की अफवाहों पर नाराज हुईं मुनमुन दत्ता, बोलीं- शर्म आती है कि...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबिता जी उर्फ मुनमुन दत्ता को सोशल मीडिया पर लगातारा ट्रोल किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले ऐसी अफवाह उड़ी थी कि एक्ट्रेस शो में 'टप्पू' का रोल प्ले करने वाले एक्टर राज अंदकत को डेट कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 12, 2021 19:28 IST
munmun dutta - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MMOONSTAR मुनमुन दत्ता 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो' को लोग काफी पसंद करते ही हैं। साथ ही इसके स्टारकास्ट भी बहुत पॉपुलर हैं। शो में 'बबीता जी' की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता इन दिनों अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कई दिनों से मुनमुन अपने को-स्टार राज अंदकत के साथ अफेयर की अफवाहों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जिसके बाद अभिनेत्री ने एक खुला खत लिखते हुए अपनी भड़ास निकाली है। खत लिखते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्हें खुद को भारत की बेटी कहते हुए भी शर्म आती है। 

राहुल वैद्य और दिशा परमार का गणेश चतुर्थी लुक हुआ वायरल, पीले रंग के कपड़ों में बेहद खूबसूरत लगी ये जोड़ी

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से मुनमुन दत्ता को लेकर कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। जहां यूजर्स उनके पर्सनल प्रोफाइल पर जाकर भी इस बारे में कमेंट कर रहे थे। अब एक्ट्रेस ने सभी को आड़े हाथों लिया है। इस पूरे क्रम में अभिनेत्री ने मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाली है। 

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो अलग-अलग ओपन लेटर पोस्ट करते हुए मुनमुन ने लिखा- 'आम जानता के लिए, मुझे आपसे कुछ ज्यादा ही बेहतर की उम्मीद थी, लेकिन वो गंदगी जो आप सभी ने अपने कमेंट्स में प्रति बरसाई है। उसे पढ़ने के बाद ये साबित हो जाता है कि हम तथाकथित ‘पढ़े लिखे’ होने के बाद ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जो लगातार नीचे गिर रहा है। महिलाओं को लगातार आपके हास्य के लिए उनकी उम्र से शर्मसार किया जाता है। आपके इस मजाक से किसी के जीवन पर क्या बीतती है, ये सब किसी को मानसिक रूप से तोड़ने के लिए काफी है। इसकी चिंता आपको कभी नहीं हुई होगी, मैं लोगों का पिछले 13 साल से मनोरंजन कर रही हूं। लेकिन, लोगों को 13 मिनट नहीं लगे मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में'।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- 'अगली बार कोई इतना डिप्रेस हो जाए कि अपनी जान लेना चाहे, तो रुक कर एक बार सोचना जरूर कि आपके शब्द उसे अंत की तरफ ले जाएंगे या नहीं। आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है'। मुनमुन ने मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाली। 

बता दें राज और मुनमुन के बीच कुल 9 साल का अंतर है, जिसे लेकर वो लगातार ट्रोल हो रही हैं। खबरों की माने तो एक्ट्रेस इस वक्त राज के साथ रिश्तों में हैं और दोनों के घरवाले इसके बारे में जानते हैं। वहीं शो से जुड़े सारे सदस्य को इस बारे में पूरी जानकारी है'।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Bigg Boss 15: कुछ ऐसा होगा शो का कॉन्सेप्ट, नए प्रोमो में सलमान खान ने किया खुलासा

अक्षय कुमार के बाद बियर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर के सफर पर निकलेंगे अजय देवगन, मालदीव में शो की होगी शूटिंग

KBC 13: भारत की शान बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा और पी श्रीजेश शो में आएंगे नज़र, अमिताभ बच्चन ने कहा- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement