Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: कॉन्ट्रोवर्शियल शो में काम कर विवादों में रहीं तेजस्वी प्रकाश, बिग बॉस 15 में आएंगी नजर

तेजस्वी प्रकाश कर्ण संगिनी, स्वरागिनी, बेइंतजहा, इश्क का रंग सफेद, मधुबाला, ससुराल सिमर का, कृष्णदासी जैसे कई टीवी शो में अहम भूमिकाओं में नजर आ चुकी हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 01, 2021 16:00 IST
tejaswi prakash- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तेजस्वी प्रकाश Bigg Boss 15 में आ सकती हैं नजर

मुंबई: बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट के रूप में तेजस्वी प्रकाश का नाम फाइनल हो चुका है। आज हम आपको तेजस्वी प्रकाश के बारे में बताने वाले हैं, खतरों के खिलाड़ी में अपने बेहतरीन खेल से लोगों को हैरान करने वाली तेजस्वी कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। जिसमें से उनका एक सीरियल जो 2017 में शुरू हुआ था वो खूब विवादों में रहा। ये शो 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे की थी, जिनकी आपस में शादी हो जाती है। शो का नाम था- पहरेदार पिया की। शो को लेकर इतनी कॉन्ट्रोवर्सी हुई कि बिना लीड कलाकारों को बताए शो अचानक से ऑफएयर कर दिया गया।

सोहा अली खान और शर्मिला टैगोर ने मंसूर अली खान पटौदी को 10वीं पुण्यतिथि पर किया याद

'पहरेदार पिया की' कहानी की कहानी एक 18 साल की लड़की की थी जिसकी शादी 9 साल के बच्चे से कुछ परिस्थितियों के चलते हो जाती है। तेजस्वी ने उस 18 साल की लड़की का रोल प्ले किया था। जो अपने 9 साल के पति की पहरेदार होती है।

शो का प्रोमो जब ऑनएयर हुआ था तभी से कॉन्ट्रोवर्सी होने लगी थी, जब शो ऑनएयर हुआ तो कॉन्ट्रोवर्सी इतनी बढ़ गई कि शो को अचानक ऑफएयर करना पड़ गया। शो को बाल विवाह जैसी कुरीतियों को बढ़ावा देने के लिए भी कोसा गया और 9 साल के बच्चे की शादी 18 साल की लड़की से कराने का आरोप भी लगा। जिसके बाद एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने सफाई दी कि शो में रोमांटिक एंगल नहीं है उनका। 

Anupama Spoiler Alert: वनराज शाह-अनुज कपाड़िया आएंगे आमने-सामने, कौन जीतेगा ये गेम

जब विवाद बढ़ा तो पहले शो का टाइम प्राइम टाइम से हटाकर 10.30 बजे कर दिया गया। इसके बाद शो अचानक से बंद कर दिया गया, शो के लीड एक्टर्स तक को ये बत नहीं पता थी। फिर मेकर्स ने फैसला किया कि शो में 12 साल का लीप दिखाया जाएगा और फिर शो दोबारा भी शुरू हुआ, इस बार शो का नाम था रिश्ता लिखेंगे हम नया, मगर चल नहीं पाया और आखिरकार बीच में ही इसे बंद करना पड़ गया। हालांकि मेकर्स का कहना था कि ये सीक्वल नहीं है बल्कि शो की स्टोरीलाइन चेंज हुई है, मगर शो देखखर ऐसा लगा नहीं।

KBC 13: अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से पूछा रोहित शर्मा या गर्लफ्रेंड, जवाब सुनकर आ जाएगी हंसी

इसके बाद तेजस्वी कुछ दिन गायब रहीं, मगर फिर से वो लौट आई हैं और खतरों के खिलाड़ी के अलावा वो कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं। अब उनके बिग बॉस 15 में आने की खबर है। 

तेजस्वी कर्ण संगिनी, स्वरागिनी, बेइंतजहा, इश्क का रंग सफेद, मधुबाला, ससुराल सिमर का, कृष्णदासी जैसे कई टीवी शो में अहम भूमिकाओं में नजर आ चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement