Thursday, April 18, 2024
Advertisement

KBC 13: अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से पूछा रोहित शर्मा या गर्लफ्रेंड, जवाब सुनकर आ जाएगी हंसी

अमिताभ बच्चन के टीवी रियलिटी शो केबीसी 13 में जो कंटेस्टेंट इस हफ्ते नजर आ रहा है वो रोहित शर्मा का बहुत बड़ा फैन है। देखिए क्या हुआ जब अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट की रोहित शर्मा से बात करा दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2021 13:24 IST
KBC 13- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @SONYTVOFFICIAL KBC 13

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन लगभग एक दशक से क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं। प्रतियोगियों को हॉट सीट पर बैठाने के अलावा, अभिनेता उन्हें सहज रखने की कोशिश करते हैं और उनसे उनके जीवन के बारे में पूछते हैं। चैनल द्वारा एक नए प्रोमो में, बिग बी को प्रतियोगी प्रांशु त्रिपाठी के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, जो 1 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रांशु ने बताया कि वो क्रिकेटर रोहित शर्मा के बहुत बड़े फैन हैं। बिग बी ने उन्हें टीज करते हुए पूछा कि अगर उन्हें रोहित शर्मा और अपनी गर्लफ्रेंड के बीच को चुनना पड़े तो वो किसे चुनेंगे।

सोहा अली खान और शर्मिला टैगोर ने मंसूर अली खान पटौदी को 10वीं पुण्यतिथि पर किया याद

वीडियो में प्रांशु रोहित शर्मा की एक तस्वीर दिखाते हैं जिसे वह अपने बटुए में रखते हैं। बिग बी उसे चिढ़ाते हैं कि वह रोहित शर्मा की तस्वीर अपने पास रखते हैं लेकिन अपनी प्रेमिका की नहीं। अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए प्रांशु ने आगे खुलासा किया कि वह कॉलेज में अपनी प्रेमिका से मिले थे। वह कहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड सुंदर है जबकि वह एक औसत दिखने वाले आदमी हैं। जब बिग बी उन्हें रोहित शर्मा और उनकी प्रेमिका के बीच चयन करने के लिए कहते हैं, तो प्रांशु कहते हैं, "अब यह ₹7 करोड़ के प्रश्न से भी अधिक कठिन प्रश्न है, और आपने मुझे एक भी लाइफलाइन नहीं दी है।"

Anupama Spoiler Alert: वनराज शाह-अनुज कपाड़िया आएंगे आमने-सामने, कौन जीतेगा ये गेम

एक अन्य प्रोमो में, अमिताभ बच्चन क्रिकेटर रोहित शर्मा को कॉल करते हैं और प्रांशु को उनसे बात करने के लिए कहते हैं। प्रांशु तब कहते हैं कि कोई भगवान से कैसे बात कर सकता है। रोहित शर्मा ने उन्हें वीडियो में शो के लिए शुभकामनाएं दीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार फिल्म चेहरे में देखा गया था। बिग बी के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement