Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

KBC 13: अमिताभ बच्चन ने 'जुम्मा चुम्मा दे दे' पर डांस करते हुए शेयर की तस्वीर, रणवीर सिंह ने किया ये मजेदार कमेंट

'बिग बी का शो 'कौन बनेगा करोड़पति-13' अक्सर सुर्खियों में रहता है। अब खुद अमिताभ ने कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से हर तरफ उनकी चर्चाएं हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 20, 2021 17:26 IST
amitabh bachchan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो 'कौन बनेगा का करोड़पित-13' काफी पॉपुलर है। इस शो में सवाल-जवाब के खेल के बीच मस्ती-मजाक भी देखने को मिलता है। कभी कंटेस्टेंट्स के संघर्ष की कहानी सुन दर्शक भावुक हो जाते हैं तो कभी सेलेब्रिटी गेस्ट का एंटरटेनमेंट उन्हें हंसने पर मजबूर कर देता है। लेकिन, इस बार अलग और खास तरह का मनोरंजन देखने को मिला है। 

'जेम्स बॉन्ड' के तौर पर आखिरी फिल्म 'नो टाइम टू डाई' के खत्म होने पर भावुक हुए डेनियल क्रेग, वीडियो वायरल

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो 'जुम्मा चुम्मा दे दे' गाने का हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- 'केबीसी के सेट पर जुम्मा चुम्मा।' कुछ समय पहले। एक्टर की ओर से शेयर की गई ये तस्वीर वायरल हो रही है। इसे 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा-'अरे ओ टाइगर, मेरी जानेमन'। वहीं, सुनील शेट्टी ने पोस्ट पर हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की। 

बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार का नाम टाइगर था। ये गाना अमिताभ बच्चन की फिल्म 'हम' का है, जिसे मुकुल एस आनंद ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में बिग बी के साथ रजनीकांत और गोविंदा लीड रोल में नजर आए थे। दोनों ने बिग बी के भाइयों का किरदार निभाया था। 'जुम्मा चुम्मा' गाने को सुदेश भोसले ने गाया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'गुड बाय' और 'मिड डे' में नजर आने वाले हैं। 

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

अनुपम खेर को अमेरिका के हिंदू विश्वविद्यालय से मिली डॉक्टरेट की मानद उपाधि, एक्टर ने जताया आभार

'बिग बॉस ओटीटी' जीतने की खुशी में दिव्या अग्रवाल ने मनाया जश्न, साथ नजर आए बॉयफ्रेंड वरुण सूद और रणविजय सिंह

उर्वशी रौतेला ने एक्शन फिल्म के लिए सीखा मार्शल आर्ट, देखिए ये वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement