Friday, April 26, 2024
Advertisement

'जेम्स बॉन्ड' के तौर पर आखिरी फिल्म 'नो टाइम टू डाई' के खत्म होने पर भावुक हुए डेनियल क्रेग, वीडियो वायरल

क्रेग ने 2006 की 'कैसीनो रॉयल' और 'नो टाइम टू डाई' के बीच जेम्स बॉन्ड की पांच फिल्मों में जासूस की भूमिका निभाई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 19, 2021 14:36 IST
Daniel Craig - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CULTURECRAVE 'जेम्स बॉन्ड' के तौर पर आखिरी फिल्म 'नो टाइम टू डाई' के खत्म होने पर भावुक हुए डेनियल क्रेग

हॉलीवुड स्टार डेनियल क्रेग का कहना है कि जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाना उनके जीवन के सबसे बड़े सम्मानों में से एक था। क्रेग ने 2006 की 'कैसीनो रॉयल' और 'नो टाइम टू डाई' के बीच जेम्स बॉन्ड की पांच फिल्मों में जासूस की भूमिका निभाई, जो इस महीने के अंत में कोविड -19 महामारी के कारण देरी के बाद रिलीज होने वाली है।

एक क्लिप में नई फिल्म के सेट पर क्रेग के अंतिम क्षण को 007 के रूप में दिखाया गया है। इस क्लिप को ऐप्पल टीवी की एक नई डॉक्यूमेंट्री 'बीइंग जेम्स बॉन्ड' में दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने स्क्रीन हीरो की भूमिका निभाने के लिए हर एक सेकंड से प्यार किया है।

वीडियो में, 53 साल के स्टार क्रू भाषण देते हुए भावुक हो गए।

उन्होंने कहा कि यहां बहुत से लोगों ने मेरे साथ पांच सीरीज पर काम किया, और मुझे पता है कि इन फिल्मों के बारे में मैं जो सोचता हूं, उसके बारे में बहुत कुछ कहा गया है।

लेकिन मुझे इन फिल्मों के हर एक सेकंड से प्यार है, और विशेष रूप से यह इसलिए क्योंकि मैं हर सुबह उठता था और मुझे आप लोगों के साथ काम करने का मौका मिलता था। और यह मेरे जीवन के सबसे बड़े सम्मानों में से एक रहा है।

अभिनेता ने 'क्वांटम ऑफ सोलेस', 'स्काईफॉल' और 'स्पेक्टर' में बॉन्ड के रूप में भी अभिनय किया है। उन्होंने पहले साझा किया था कि जब उन्हें पहली बार 007 का हिस्सा मिला तो उन्होंने शारीरिक और मानसिक रूप से बंदशि महसूस की।

स्टार ने उन कई नफरत से भरी ऑनलाइन टिप्पणियों को भी पढ़ा, जब लोगों को यह पता चला था कि वह पियर्स ब्रॉसनन कि जगह गुप्त एजेंट के रूप में पदभार ग्रहण कर रहे हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement