1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'बिग बॉस ओटीटी' जीतने की खुशी में दिव्या अग्रवाल ने मनाया जश्न, साथ नजर आए बॉयफ्रेंड वरुण सूद और रणविजय सिंह

'बिग बॉस ओटीटी' जीतने की खुशी में दिव्या अग्रवाल ने मनाया जश्न, साथ नजर आए बॉयफ्रेंड वरुण सूद और रणविजय सिंह

दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी अपने नाम की। जीत की खुशी में एक्ट्रेस ने अपने करीबी दोस्तों और घरवालों के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 19, 2021 17:43 IST
divya agarwal - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ TWEETISHBIRD वरुण और रणविजय के साथ दिव्या अग्रवाल 

'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल ने सबसे ज्यादा वोट हासिल कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। शनिवार को हुए शो के फिनाले में करण जौहर ने दिव्या को विजेता घोषित किया। ट्रॉफी के साथ उन्हें 25 लाख का कैश प्राइज भी मिला। शो जीतने के बाद दिव्या की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने घर पहुंचकर अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद, दोस्त रणविजय सिंह और परिवार के सदस्यों के साथ जश्न मनाया, जिसका वीडियो सामने आया है। 

जूही चावला ने शेयर किया अपने पहले शो का वीडियो, सुनाया मजेदार किस्सा

रणविजय सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-"ट्रॉफी घर आ गई। @divyaagarwal_official  की जीत हुई। उसे वोट देने के लिए आप सभी को धन्यवाद। मुझे मुझे वरुण सूद, हर्मन सिंह अक्षिता सिंह, सरताज सिंह, ईशा भूचर, प्रिंस अग्रवाल और दिव्या के दोस्तों को बाहर रहते हुए कड़ी मेहनत करते देखते गर्व महसूस हो रहा है। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिव्या ने लिखा-"हर चीज के लिए शुक्रिया भाई। आई लव यू"। 

रणविजय की ओर से शेयर किए गए में इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दिव्या अग्रवाल खुशी से झूम रही हैं। वो उछलते-कूदते हुए रणविजय के गले लगती हैं। इसके बाद वहां मौजूद वरुण की बहन अंकिता सूद को भी गले लगाती हैं। फिर बॉयफ्रेंड वरुण के साथ बड़े प्यार से केक काटकर सबका मुंह मीठा करती हैं"। 

बता दें कि दिव्या अग्रवाल के साथ शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल टॉप 5 में पहुंचे थे। इनमें से प्रतीक ने सूटकेस लेकर सीधे बिग बॉस 15 में जगह बना ली है, जबकि राकेश और शमिता कम वोट मिलने के कारण टॉप 2 में नहीं पहुंच पाए।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल का ट्रांसफॉर्मेशन, फोटो शेयर कर कहा: तुम पर गर्व है

Video: मीरा कपूर बजा रही थीं पियानो, चुपके से खड़े होकर देख रहे थे शाहिद

जब सामंथा से रिपोर्टर ने पूछा नागा चैतन्य संग रिश्ता टूटने की अफवाह पर सवाल, अभिनेत्री का ऐसा था रिएक्शन

Click Mania
bigg boss 15