Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जब सामंथा से रिपोर्टर ने पूछा नागा चैतन्य संग रिश्ता टूटने की अफवाह पर सवाल, अभिनेत्री का ऐसा था रिएक्शन

नागा चैतन्य संग सामंथा के अलगाव की अफवाहों को तब गति मिली जब सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अक्किनेनी उपनाम को हटा दिया और अपना नाम बदलकर 'एस' कर लिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 20, 2021 12:23 IST
Samantha, Naga Chaitanya - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKKINENI.NAGACHAITANYA जब सामंथा से रिपोर्टर ने पूछा नागा चैतन्य संग रिश्ता टूटने की अफवाह पर सवाल, अभिनेत्री का ऐसा रिएक्शन

सामंथा अक्किनेनी ने हाल ही में तिरुमाला मंदिर में भगवान के दर्शन किए। जहां उनका एक रिपोर्टर से हुआ जो नागा चैतन्य से अलग होने की अफवाहों पर के बयान जानना चाहता था। इस दौरान का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वक्त अभिनेत्री तिरुमाला मंदिर के प्रांगण से बाहर आ रही थीं। तभी रिपोर्टर ने अभिनेत्री से सवाल पूछा। अभिनेत्री ने तेलुगु में कहा, "गुड़िकी वचनु, बुद्धि उंड (मैं एक मंदिर में आई हूं, आपको ये समझ नहीं आता?)"। यह कहते हुए अभिनेत्री ने सिर की ओर इशारा किया, जहां उन्होंने अपने माथे पर तिलक लगाया था।

नागा चैतन्य संग सामंथा के अलगाव की अफवाहों को तब गति मिली जब सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अक्किनेनी उपनाम को हटा दिया और अपना नाम बदलकर 'एस' कर लिया। फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा, “बात यह है कि द फैमिली मैन या इसके लिए ट्रोलिंग के साथ भी, मैं उन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देती। मैं हमेशा से ऐसा ही रही हूं। मैं इस तरह के शोर पर प्रतिक्रिया नहीं करती और न ही मेरा ऐसा करने का इरादा है।” 

बीते दिनों नागा चैतन्य की अपकमिंग फिल्म 'लव स्टोरी' का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है। सामंथा ने फिल्म का ट्रेलर शेयर कर उन सभी उटकलों पर विराम लगा दिया जो अभिनेत्री और नागा के रिश्ते की टूटने के बारे में थीं। अभिनेत्री ने लव स्टोरी का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ''विनर, लव स्टोरी की पूरी टीम को शुभकामनाएं"।

जब से दोनों की खबरें सामने आई थीं, तब से ही नागा चैतन्य ने अपने रिश्ते की अटकलों पर चुप्पी साध रखी थी। उन्होंने अब सामंथा के पोस्ट का जवाब देकर अपना रुख साफ कर दिया है। उन्होंने सामंथा के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- शुक्रिया सैम।

नागा चैतन्य की फिल्म 'लव स्टोरी' को शेखर कम्मुला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म के बारे में बात करें तो यह एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें नागा के साथ साईं पल्लवी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। हालांकि, इसके पीछे के कारण बताया गया कि नागा अपने परिवार को आगे ले जाना चाहते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक नागा अब फैमिली प्लानिंग करना चाहते हैं। जिसके लिए वह चाहते हैं कि सामंथा कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लें और परिवार को आगे बढ़ाएं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement