Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

क्या अमिताभ बच्चन से भी लंबे हैं अभिषेक बच्चन? खुद एक्टर ने बताई अपनी हाइट

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी हाइट को लेकर खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 18, 2021 17:46 IST
Abhishek Bachchan reply to user on twitter about his height he is taller than amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTA: BACHCHAN क्या अमिताभ बच्चन से भी लंबे हैं अभिषेक बच्चन? 

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर ट्रोल्स को करारा जवाब भी देते हैं। अब उन्होंने एक यूजर को अपनी हाइट को लेकर ट्विटर पर जवाब दिया है। उनका हाइट को लेकर खुलासा करना फैंस को पसंद आ रहा है और उनका जवाब वायरल हो रहा है। 

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने हाइट के हिसाब से लगे बॉलीवुड हस्तियों के पोस्टर की फोटो को ट्वीट किया। इसमें अमिताभ बच्चन को सबसे ऊपर 6 फीट की कैटेगरी में रखा गया है। उनके बाद दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, आमिर खान और माधुरी दीक्षित का नाम लिखा है। इस ट्वीट में लिखा है- 'मैंने वहां को मालिक को बताया कि अभिषेक बच्चन 6.1 फीट लंबे हैं तो रेस्टोरेंट के मालिक ने कहा कि अगली बार इसे बदलेंगे तो अभिषेक का नाम सबसे ऊपर होगा।'

अभिषेक बच्चन सर्जरी कराने के बाद शूटिंग पर लौटे, कहा: मर्द को दर्द नहीं होता

अभिषेक बच्चन ने इसका जवाब देते हुए ट्वीट किया, 'दरअसल मेरी हाइट 6.3 है।' इसके साथ उन्होंने स्माइल वाला इमोजी भी बनाया। उनका ये ट्वीट वायरल हो रहा है।

अभिषेक बच्चन का ट्वीट

Image Source : TWITTER
अभिषेक बच्चन का ट्वीट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन 'बॉब बिस्वास' और 'दसवीं' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं, बिग बी की बात करें तो वो इन दिनों रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' को होस्ट कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement