A
Hindi News मनोरंजन टीवी ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत के बाद कार्तिक का रो रो कर हुआ बुरा हाल

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत के बाद कार्तिक का रो रो कर हुआ बुरा हाल

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक तरफ जहां नायरा की अचानक मौत से पूरे घर में भूचाल गया है वहीं कार्तिक का रो-रो कर बुरा हाल है 

<p>ये रिश्ता क्या...- India TV Hindi ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक तरफ जहां नायरा की अचानक मौत से पूरे घर में भूचाल गया है वहीं कार्तिक का रो-रो कर बुरा हाल है सिर्फ इतना ही नहीं नायर की मौत के लिए खुद को जिम्मेदार मान रहा है। सभी घरवाले कार्तिक को समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कार्तिक अंदर से बिलकुल बिखर चुका है।

आपको बता दें कि लंबे समय से खबर आ रही थी कि शो में लीप आने वाला है और नायरा की मौत होने वाली है। अब इस बात को कंफर्म करने शो के मेकर्स ने नया प्रोमो रिलीज किया है। शो का प्रोमो शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- 'सपने टूट जाएंगे, दिल टूट जाएंगे, आंसू बहेंगे जब किस्मत कार्तिक से उसका प्यार छीन लेगी। क्या यह कायरा का अंत है? 7 जून को देखें ये रिश्ता क्या कहलाता है।'

रिलीज हुए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि नायरा रोते हुए अपने कार ड्राइव कर रही हैं, वह कार्तिक से हुए अपनी लड़ाई के बारें में सोच रही हैं। इसी बीच नायरा की कार को टक्कर लग जाता है, जिसे उनका भयानक एक्सीडेंट हो जाता है। इसके बाद प्रोमों में दिखाया जाता है कि नायरा की फोटो पर हार चढ़ा हुआ है और कार्तिक रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। सीन में कार्तिक के पिता का उसे समझाते हुए दिखाते हैं।

खबरें आ रही हैं कि शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए निर्माता लम्बे समय से हाथ पैर मारने में लगे हुए हैं और इसलिए वो सीरियल की टीआरपी में इजाफा करने के लिए जबरदस्त ट्विस्ट लाने की सोच रहे है। 

Also Read:

पति निक जोनस के साथ फोटो शेयर करने पर प्रियंका चोपड़ा की होती थी आलोचना, तोड़ी चुप्पी

शाहरुख खान ने तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम की फोटो किया शेयर