A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह परिवार के 5 सदस्यों के साथ कोरोना पॉजिटिव

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह परिवार के 5 सदस्यों के साथ कोरोना पॉजिटिव

टीवी एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। मोहेना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति का किरदार निभाती थीं।

mohena kumari singh , corona positive- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM @MOHENAKUMARI मोहेना कुमारी सिंह परिवार के 5 सदस्यों के साथ कोरोना पॉजिटिव

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक गोयनका की बहन कीर्ति का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह को उनके पांच अन्य परिवार के सदस्यों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मोहेना को ऋषिकेश के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोहेना ने बताया कि उनकी सास को सबसे पहले बुखार हुआ और फिर सभी को ये इन्फेक्शन फैल गया। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में मोहेना ने कहा- "सबसे पहले, उनका टेस्ट निगेटिव आया था, इसलिए सभी को आराम था, यही कारण है कि हमने उसके बाद कुछ नहीं किया। फिर हमने देखा कि बुखार कम नहीं हो रहा था। हम सभी का परीक्षण किया गया। हमारे परिवार के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव थे जिन्हें कोई लक्षण ही नहीं थे।  "

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि परिवार के सदस्यों के लक्षण अब तक हल्के हैं। मोहेना ने कहा-  "मुझे लगता है कि इसीलिए किसी को समझ नहीं आया। मुझे पता है कि यहां और वहां बहुत सारी नकारात्मक खबरें चल रही हैं, जो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, खासकर क्योंकि मेरे ससुराल वाले इतने लोगों के लिए इतना काम कर रहे हैं। लोगों को मौका मिला है। हमें परेशान करने के लिए। हमें हल्के लक्षण हैं।"

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनके घर के अधिकांश लोगों का परीक्षण पॉजिटिव रहा है। उन्होंने कहा, "मेरे बहनोई को छोड़कर, हम सभी संक्रमित हैं। हालांकि किसी लक्षण नहीं है सब ठीक हैं। "

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मोहेना का ब्राइडल लुक आया सामने, रेड लहंगे में खूब जंची राजकुमारी