A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai SPOILER ALERT: कायरव के साथ गोयनका हाउस में कदम रखेगी नायरा!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai SPOILER ALERT: कायरव के साथ गोयनका हाउस में कदम रखेगी नायरा!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai SPOILER ALERT: कायरव के साथ गोयनका हाउस में आएगी नायरा, लेकिन वेदिका की वजह खुद को महसूस करेगी असहज।

<p>Yeh Rishta Kya Kehlata Hai</p>- India TV Hindi Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मुंबई: ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) TRP लिस्ट में टॉप पर है। जब से नायरा और कार्तिक का आमना सामना हुआ है शो के दर्शक बढ़ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि दर्शक टीवी स्क्रीन पर ग्लू लगाकर बैठ गए हैं। शो में इस वक्त कायरव की हार्ट सर्जरी और कार्तिक-नायरा-वेदिका का लव ट्रायंगल दिखाया जा रहा है। शो में दिखाया गया कि कायरव की हार्ट सर्जरी सफल हो गई है और घरवाले काफी खुश हैं। ऐसा लग रहा है कि कार्तिक नायरा और कायरव के साथ हैप्पी फैमिली पूरी हो गई है। लेकिन सब कुछ इतना आसान हो तो वो टीवी सीरियल कहां?

शो में कार्तिक और वेदिका की शादी हो चुकी है, कार्तिक इस बात से अनजान था कि नायरा जिंदा है और वो वेदिका से शादी कर लेता है। नायरा को जिंदा देखकर पहले तो वो बहुत खुश होता है लेकिन बाद में वो नायरा से खूब नाराज भी हो जाता है। उसे ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आती है कि वो जिंदा होते हुए भी वापस नहीं आई। 

बता दें, आगे के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायरा कायरव के साथ गोयनका हाउस आ जाएगी। नायरा पहले कार्तिक और वेदिका के साथ गोयनका परिवार को हमेशा के लिए छोड़कर जाने को तैयार होती है लेकिन कायरव की जिद पर वो गोयनका हाउस जाएगी। नायरा गोयनका हाउस में कार्तिक-वेदिका और बाकी घरवालों से दूरी बनाकर रखेगी। 

आगे क्या होगा? क्या नायरा अपना प्यार वेदिका के लिए कुर्बान कर देगी? या फिर वेदिका कार्तिक और नायरा के बीच से चली जाएगी? या फिर वेदिका वैम्प बनकर बदला लेगी? टीवी सीरियल में कुछ भी हो सकता है, तो जैसे ही हमें कुछ जानकारी हासिल होगी हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे।

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai के ट्रैक से नाखुश हैं फैन्स, कार्तिक की दो शादी से आपत्ति

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 21 Aug: वेदिका ने नायरा को मारा ताना, कहा- बीच में आ गई हो

Related Video