Friday, April 26, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 21 Aug: वेदिका ने नायरा को मारा ताना, कहा- बीच में आ गई हो

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 21 Aug: कायरव को होश आ गया है लेकिन वेदिका और नायरा के बीच फंस चुके हैं कार्तिक।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 21, 2019 16:15 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 21 Aug- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 21 Aug

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 21 Aug: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कायरव को होश आ गया है। लेकिन वेदिका, कार्तिक और नायरा का लव ट्रायंगल शुरू हो चुका है। शो की शुरुआत में कार्तिक और नायरा डॉक्टर मेहता से हाथ जोड़कर गुजारिश करते हैं कि उन्हें कायरव से मिलने दे। लेकिन डॉक्टर मना कर देते हैं। डॉक्टर पल्लवी के कहने पर डॉक्टर मेहता दोनों को अंदर जाने देते हैं। दोनों आईसीयू में जाकर कायरव से मिलते हैं। 

उधर वंश हैरान है कि सारे घरवाले उदास क्यों हैं? तभी वेदिका आकर समझाती है कि सब थके हुए हैं इसलिए। इसके बाद वंश पूछता है कि कार्तिक ब्रो कहां हैं? वंश कहता है कि वो आएं तो उन्हें बोलियेगा कि हम सब डांस करेंगे। वंश चला जाता है। इसके बाद वेदिका पूछती है कि कायरव की कोई खबर आई? लेकिन दादी उदास होकर कहती हैं पता नहीं हमारी जिंदगी का सूरज कब निकलेगा?

उधर कार्तिक और नायरा कायरव के पास आ जाते हैं। दोनों उसे देखकर रोने लगते हैं और उससे होश में आने को कहते हैं। मां और पिता दोनों जब साथ में कायरव का हाथ पकड़ते हैं तो उसे होश आ जाता है। उसे होश में आया देखकर कार्तिक और नायरा खूब खुश हैं। कार्तिक नायरा को अपनी बांहों में ले लेता है। कायरव अपने पापा कार्तिक से कहता है कि अब वो उससे दूर ना जाए। हमेशा उसके और उसकी मम्मा के साथ रहे। कार्तिक हामी भरता है। उधर आईसीयू के पीछे वेदिका कायरव, कार्तिक और नायरा को एकसाथ खुश देखती है तो उसे कहीं ना कहीं बुरा लगता है और वो वहां से चली जाती है। लेकिन नायरा उसे जाता देख लेती है, और उसे लगता है कि वो वेदिका और कार्तिक के  बीच आ गई है। 

कार्तिक और नायरा आईसीयू से बाहर आते हैं और नायरा कार्तिक से कहती है कि वो घरवालों को बता दे कि कायरव ठीक है। इस पर कार्तिक उसे ताना मारते हुए कहता है कि तुम्हें कबसे मेरे घरवालों की चिंता होने लगी। ये सुनकर नायरा दुखी हो जाती है।

Nach Baliye 9: लड़ाई- झगड़े के बीच मधुरिमा तुली ने अपने बर्थडे पर बलिए विशाल सिंह के चेहरे पर लगाया केक, फिर...

कार्तिक घरवालों को फोन करके ये खुशखबरी देता है कि कायरव को होश आ गया है। दादी कार्तिक से कहती हैं कि अस्पताल के मंदिर में हाथ जोड़े। वो यहां भी दान पुण्य का काम करेंगी।  घरवाले इस बात से परेशान हैं कि कार्तिक की पहली पत्नी ना सिर्फ शहर में बल्कि उसके बेटे के साथ उसकी जिंदगी में भी लौट आई है। 

वेदिका अस्पताल में अकेली उदास खड़ी रहती है। नायरा की नजर पड़ती है और वो उसके पास जाने वाली होती है तभी मनीष जी और अखिलेश वहां पहुंच जाते हैं और उससे कहते हैं कि वो आईसीयू में अंदर क्यों नहीं गई? वो कहती है कि उसे जाना अलाउड नहीं था। 

दादी उधर वंश को बताती हैं कि कायरव सच में कार्तिक का बेटा है। लेकिन वंश को कुछ समझ में नहीं आता कि कायरव कैसे कार्तिक का बेटा है? वो कहता है कि कार्तिक भैया नाटक कर रहे थे। वो पूछता है कि क्या कायरव को मॉल से खरीदा है या पॉट में उगाया गया है? दादी कहती हैं कि कहीं से खरीदा क्यों जाएगा, वो पैदा हुआ है तुम्हारी तरह।

Mission Mangal Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर छाया अक्षय कुमार की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़

सुवर्णा दादी को आकर समझाती है कि उन्हें एक बार शांत दिमाग से सोचना चाहिए कि नायरा और कायरव... लेकिन दादी  उसकी बात पूरी नहीं होने देती हैं और कहती हैं कि इस बारे में हम बात नहीं करना चाहते हैं।

मनीष, अखिलेश और समर्थ को अस्पताल में देखकर कार्तिक हैरान रह जाता है। वो कहता है कि आप लोग यहां क्यों आ गए? लेकिन घरवाले कार्तिक से वापस घर जाकर आराम करने को कहते हैं।  घरवाले ये भी कहते हैं कि शादी के बाद की कुछ रस्में बची हैं तो कार्तिक तुम्हें और वेदिका को घर जाना चाहिए। लेकिन कार्तिक मना कर देता है वो कहता है इस वक्त कायरव से जरूरी कुछ नहीं है कोई रस्म अब नहीं होगी। ये सुनकर वेदिका एक बार फिर हर्ट हो जाती है।

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक का डेबिट कार्ड अस्पताल में गिर जाता है वेदिका कहती है कि उसे दे दें, लेकिन अस्पताल का स्टॉफ कहता है कि ये कार्ड कार्तिक या उनकी वाइफ को मिलेगा और वो ये कार्ड नायरा को पकड़ा देते हैं। नायरा की नजर वेदिका पर पड़ती है और वो कार्ड वेदिका को देते हुए कहती है - सॉरी वो बीच में नहीं आना चाहती थी? लेकिन वेदिका दर्दभरा जवाब देती है और कहती है- फिर भी आ तो गई ना।

शादी के 8 साल बाद TV एक्ट्रेस माही विज बनीं मां, जय भानुशाली से शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement