A
Hindi News मनोरंजन टीवी Abdu Rozik और साजिद खान की दोबारा होगी बिग बॉस के घर में वापसी, सलमान खान नहीं करेंगे वीकेंड के वार को होस्ट!

Abdu Rozik और साजिद खान की दोबारा होगी बिग बॉस के घर में वापसी, सलमान खान नहीं करेंगे वीकेंड के वार को होस्ट!

अब्दु और साजिद खान की दोबारा बिग बॉस के घर में एंट्री होने वाली है। खबरों के अनुसार फराह खान शो को होस्ट करने वाली हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Abdu Rozik

बिग बॉस इन दिनों काफी चर्चा में हैं। आए दिन हमें कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। हाल ही में शो से साजिद खान घर से बेघर हुए थे। इससे पहले घर के छोटे भाईजान अब्दु रोजिक भी घर को अलविदा कह दिए थे। हाल ही में कलर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अब्दु और साजिद खान नजर आ रहे हैं। 

Shubman Gill ने तोड़ा रिकॉर्ड, खिलाड़ी के साथ सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara की सगाई वाला ट्वीट हुआ वायरल

खबरों के अनुसार अब्दु और साजिद खान इस वीकेंड के वार में नजर आने वाले हैं। अब्दु वीकेंड के वार में अपना गाना 'प्यार' का प्रमोशन करने वाले हैं। वहीं प्रोमो में सलमान अब्दु को गले लगा रहे हैं और अब्दु शालीन की एक्टिंग भी कर रहे हैं।सलमान के फैंस के लिए बुरी खबर है कि सलमान खान की जगह कोई और सेलेब शो को होस्ट करने वाला है। खबरों के अनुसार फरहान खान आने वाले वीकेंड को होस्ट करेंगी।

Alia Bhatt दोबारा हुई प्रेग्नेंट? पति Ranbir Kapoor संग इवेंट में आईं नजर

घर की पहली कप्टन निमृत कौर इस सीजन की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। सलमान खान को शो छोड़ना पड़ रहा है, क्योंकि उनका कॉन्ट्रेक्ट ख़त्म हो चुका है। इसकी वजह यह है कि इस सीजन को 4 हफ्तों के लिए एक्सटेंड किया गया है। इस सीजन की सफलता को देखते हुए 12 जनवरी से बढ़ाकर फिनाले अब 12 फरवरी को आयोजित किया जाना है। इस फिनाले को सलमान खान ही होस्ट करेंगे।