A
Hindi News मनोरंजन टीवी Abdu Rozik बने 'गदर 2' के तारा सिंह, सकीना को दिया बड़ा तोहफा

Abdu Rozik बने 'गदर 2' के तारा सिंह, सकीना को दिया बड़ा तोहफा

रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 16 का आज अंतिम दिन है। इसी बीच 'गदर 2' की टीम शो में पहुंची है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Abdu Rozik

रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 16 का आज अंतिम दिन है। कुछ ही देर में पता चल जाएगा कि इस शो का विजेता कौन है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। इस शो में टॉप-5 कंटेस्टेंट शालीन भनोट, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन रह गए हैं। इसी बीच आज फिनाले में 'गदर-2' के तारा सिंह और सकीना भी पहुंचे हैं। 

Hardik Pandya करने जा रहे हैं दोबारा शादी, बेटे के सामने लेंगे सात फेरे

'गदर-2' के टीम के साथ अब्दु रोजिक भी तारा सिंह के रुप में नजर आए, जिसमें वह काफी प्यारे दिखे। वही अब्दु रोजिक को सलमान खान और सनी देओल के साथ मैं निकला गद्दी लेके गाने में थिरकते नजर आए। अब्दु ने कहा, "मैं छोटा तारा सकीना के लिए कुछ लेकर आया हूं।" तोहफा है ताजमहल शोपीस। गिफ्ट पाकर सकीना ने कहा ये तो तारा और सकीना की प्यारी की निशानी है अब आपके लिए छोटी सकीना देखनी पड़ेगी। इसपर सलमान खान बोलते हैं कि नहीं इसे बड़ी सकीना बहुत पसंद है। 

BiggBoss16winner: बिग-बॉस के विजेता को मिलेगी इतनी प्राइज मनी, और ये लग्जरी कार

इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2001 में आया था। फैंस इतने साल से इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे। यह फिल्म 15 अगस्त 2023 यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। खबरों की मानें तो इस फिल्म को 100 करोड़ के बजट से बनाया जा रहा है।