A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस 17' में फिर हुई अभिषेक-ईशा की लड़ाई, गुस्से में कह दिया अपशब्द

'बिग बॉस 17' में फिर हुई अभिषेक-ईशा की लड़ाई, गुस्से में कह दिया अपशब्द

'बिग बॉस 17'अब एक ऐसे पड़ाव पर आ पहुंचा है जहां हर कंटेस्टेंट अपने गेम का लेवल अप कर रहे हैं और शो में बने रहने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं। अब हाल ही में शो में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जिसके बाद घर में जमकर बवाल मचा है।

Isha-Abhishek- India TV Hindi Image Source : DESIGN बिग बॉस 17 में फिर हुई अभिषेक-ईशा की लड़ाई

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर दिन चौंकाने वाले मोड़ सामने आ रहे हैं। शो में कभी किसी की लड़ाई होती दिख रही है तो कभी किसी का ब्रेकअप। हर दिन के साथ ये शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। ये सीजन बिग बॉस के बाकी सीजंस से काफी अलग है क्योंकि इस बार बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स के दिमाग के साथ खेल रहे हैं। जिसकी वजह से घर में आए दिन लड़ाइयां देखने को मिल रही है। वहीं शो में अब हर कंटेस्टेंट अपने गेम का लेवल अप कर रहे है और शो में बने रहने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं।इसके लिए कंटेस्टेंट जमकर चीटिंग भी कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही हाल ही में एक टास्क के दौरान भी देखने को मिला है।

ईशा मालवीय के फैसले पर फूटा अभिषेक का गुस्सा

 दरअसल, 'बिग बॉस 17' में हाल ही में नॉमिनेशन टास्क खेला गया, जहां सभी कंटेस्टेंट्स को ये मौका मिला कि जो भी दम के मकान में रखे टेलीफोन को बजने पर सबसे पहले उठाता है, वह अपनी पसंद के किसी भी एक सदस्य को नॉमिनेट कर सकता है। इसके बाद सभी कंटेस्टेंट फोन की तरफ भागते है, जहां समर्थ और अभिषेक के बीच टक्कर हो जाती हैं। इस वीडियो में अभिषेक भागते हुए सबसे पहले टेलीफोन के पास जाते हैं। वह फोन उठा पाते हैं या नहीं, ये तो आने वाले एपिसोड में पता लगेगा। हालांकि, ईशा के हिसाब से समर्थ पहले फोन उठाते हैं। बिग बॅास के पूछे जाने के बाद ईशा समर्थ का ही नाम लेती हैं। जिसके बाद ईशा मालवीय के इस फैसले पर उनके एक्स ब्वायफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ-साथ सभी घरवाले हैरान हो जाते हैं। इसके बाद अभिषेक कुमार ईशा मालवीय पर बुरी तरह से भड़क जाते हैं।  

अभिषेक ने गुस्से में ईशा को कहा अपशब्द

सामने आए प्रोमो में अभिषेक कुमार ईशा को बहुत खरी-खोटी सुनाते हुए दिख रहे हैं। वह उनसे कहते हैं कि 'तुम बहुत ही गन्दा खेल रही हो, बोला था न उस दिन। गंदी लड़की हट...क्या कर रही हो। क्या कर रही हो तुम सरेआम झूठ बोल रही हो..छी यार छी'। वहीं एक तरफ जहां ईशा के इस फैसले पर अभिषेक का गुस्सा फूटता दिखता है वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे से लेकर समेत अन्य घरवाले भी ईशा पर नाराज होते नजर आते हैं।  

ये भी पढ़ें:

'तेरे नाम' स्टाइल हो या फिर ‘सूर्यवंशी’ का लुक, सलमान खान के इन हेयरस्टाइल पर फिदा हुए फैंस

ईशा मालवीय ने फिर उठाया अपनी कैप्टेंसी का फायदा, दल बदल अंकिता लोखंडे के साथ किया छल