Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'तेरे नाम' स्टाइल हो या फिर ‘सूर्यवंशी’ का लुक, सलमान खान के इन हेयरस्टाइल पर फिदा हुए फैंस

सलमान खान आज अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 27 दिसंबर साल 1965 में जन्मे सलमान खान अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। इतना ही नहीं, सलमान अपने स्टाइल को लेकर भी फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। ऐसे में आइए आज आपको भाईजान के फेमस हेयरस्टाइल के बारे में बताते हैं, जिनपर लोग फिदा हो गए थे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 27, 2023 6:15 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सलमान खान के इन हेयरस्टाइल पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड के भाईजान यानि कि सलमान खान को इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का समय हो चुका है। इतने सालों में सलमान ने ना सिर्फ एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है बल्कि एक्टर आज एक ब्रांड भी बन चुके हैं। वहीं अपनी फिल्मों के अलावा सलमान खान फैंस के बीच अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। फैंस के बीच सलमान खान का स्टाइल सबसे जुदा है। बेहद हैंडसम और स्टाइलिश दिखने वाले सलमान खान के फैशन सेंस को बहुत से लोग कॉपी भी करते हैं। बात चाहे उनके तेरे नाम वाले हेयर स्टाइल की हो या फिर उनकी फिल्म प्यार किया तो डरना क्या कि कटी- फटी जिंस वाली स्टाइल की हो या फिर उनके दंबग वाले स्टाइल की, सलमान का हर स्टाइल फैंस के बीच छा जाता है। आज सलमान खान अपना  58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हम आपको भाईजान के कुछ फेमस हेयरस्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनपर लोग फिदा हो गए थे।

‘सूर्यवंशी’

 साल 1992 में आई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में सलमान खान लंबे बालों में दिखे थे। उनका ये लुक काफी वायरल हुआ था।

‘तेरे नाम’

Salman Khan

Image Source : DESIGN
सलमान खान ‘तेरे नाम’ लुक

साल 2003 में आई फिल्म ‘तेरे नाम’  से सलमान खान का हेयरस्टाइल आइकॉनिक साबीत हुआ था। उनका ये हेयरस्टाइल युवाओं के बीच इतना पॉपुलर हुआ था कि उस दौरान हर कोई इसी लुक में नजर आता था। 

'मुझसे शादी करोगी’

Salman Khan

Image Source : DESIGN
सलमान खान 'मुझसे शादी करोगी’ लुक

सलमान खान फिल्म 'मुझसे शादी करोगी’ में भी एक अलग हेयरस्टाइल में दिखे थे। इस फिल्म में फ्रिंज लुक उनपर काफी सूट हो रहा था।

'पार्टनर'

साल 2007 में आई फिल्म 'पार्टनर' में सल्लू भाई स्पाइक में नज़र आयें थे।उनका ये हेयरस्टाइल भी उस वक्त युवाओं के बीच काफी फेमस हुआ करता था।

'युवराज'

फिल्म युवराज के लिए सलमान ने ना केवल अपने बालों को कलर किया था बल्कि उन्हें बढ़ाया भी था। सलमान का ये हेयरस्टाइल भी काफी फेमस रहा ।

'सुलतान'

salman khan

Image Source : DESIGN
सलमान खान 'सुलतान' लुक

सुलतान में सलमान ऑलमोस्ट बाल्ड लुक में दिखाई दिए थे। भाईजान का ये लुक भी युवाओं को खूब पंसद आया था।

‘कभी ईद कभी दिवाली’

‘कभी ईद कभी दिवाली’ में भी सलमान लंबे बालों के साथ काफी अलग लुक में दिखाई दिए थे। 

ये भी पढ़ें:

ब्रेकअप करने के एक हफ्ते बाद ही तलाकशुदा एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड से हुआ पैचअप, करेंगी दूसरी शादी?

अरबाज खान ने किया अपनी दुल्हन को इंप्रेस, बेटे के साथ मिलकर दिखाईं सिंगिंग स्किल्स

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement