Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अरबाज खान ने किया अपनी दुल्हन को इंप्रेस, बेटे के साथ मिलकर दिखाईं सिंगिंग स्किल्स

अरबाज खान ने अपनी लेडी लव शौरा खान से शादी कर ली। इस शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। लोगों को अरबाज और शौरा की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। अब दोनों की शादी के फंक्शन से एक अनदेखा वीडियो भी सामने आया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 26, 2023 11:45 IST
Arbaaz khan, sshura khan, arhaan khan- India TV Hindi
Image Source : X अरबाज खान, शौरा खान और अरहान खान।

सलमान खान के भाई अरबाज खान की शादी की सोशल मीडिया पर धूम है। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं। लोगों को अरबाज का शौरा के लिए प्यार तस्वीरों में साफ देखने को मिल रहा है। दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री भी लोगों का दिल जीत रही है। फैंस इस न्यूली वेड कपल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हाल में ही शौरा और अरबाज का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों के साथ अरबाज के बेटे अरहान भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में अरबाज बेटे के साथ पत्नी शौरा के लिए कुछ अलग और स्पेशल करते दिख रहे हैं। 

वायरल हो रहा वीडियो

सामने आए वीडियो में शौरा खान के लिए अरबाज खान गाना गा रहे हैं। वो भी कोई और गाना नहीं बल्कि उनके भाई सलमान खान की फिल्म दबंग का रोमांटिक गाना 'तेरे मस्त मस्त दो नैन, मेरे दिल का ले गए चैन...' इस दौरान अरहान भी पापा अरबाज का साथ दे रहे हैं। दोनों ही शौरा के लिए गाना गाते नजर आ रहे हैं। वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इस नए कपल की खूब तारीफें कर रहे हैं। ये वीडियो वेडिंग सेलिब्रेशन से ही है। इस दौरान शौरा फ्लोरल लहंगा तो अरबाज फ्लोरल सूट में नजर आए हैं।

यहां देखें वीडियो

कैसे हुई अरबाज और शौरा की मुलाकात

बता दें, अरबाज खान की लेडी लव शौरा खान एक प्रोफेशनली सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। शौरा इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ काम करती हैं। शौरा खान और अरबाज खान की मुलकात उनकी अपकमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर ही हुई थी।

शौरा से पहले मलाइका से हुई थी शादी

शौरा से पहले अरबाज की मलाइका अरोड़ा से शादी हुई थी। दोनों का एक बेटा अरहान भी है। दोनों लंबे वक्त तक शादीशुदा जिंदगी में रहे और फिर साल 2017 में इनका तलाक हो गया। अब दोनों एक साथ बेटे अरहान की परवरिश कर रहे हैं, जो लंदन में अपनी पढ़ाई कर रहा है।

अरबाज खान का करियर

अरबाज ने 1996 में फिल्म 'दरार' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल प्ले किया और उन्हें इस रोल के लिए फिल्मफेयर भी मिला था। अरबाज 'प्यार किया तो डरना क्या', 'हलचल', 'भागम भाग', 'जाने तू या जाने न' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा बने। साल 2012 में 'दबंग 2' से अरबाज ने निर्देशन क्षेत्र में कदम रखा, वहीं वह 'दबंग' की बाकी किस्तों के निर्माता रहे। अरबाज खान वेब सीरीज 'तनाव' में भी नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधे तनुज विरवानी, बेटे की शादी में एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री ने किया जमकर डांस

शादी के बंधन में बंधे तनुज विरवानी, बेटे की शादी में एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री ने किया जमकर डांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement