Sunday, May 12, 2024
Advertisement

शादी के बंधन में बंधे तनुज विरवानी, बेटे की शादी में एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री ने किया जमकर डांस

बीते दिन जहां एक तरफ सलमान खान के भाई अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी रचाई है, वहीं दूसरी तरफ एक और एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड संग गोवा में परिवार वालों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। वो एक्टर हैं बॅालीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी। देखिए उनकी शादी की झलकियां।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 26, 2023 10:47 IST
 Tanuj Virwani, Rati Agnihotri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बेटे की शादी में खूब नाची एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री

रति अग्निहोत्री के बेटे फिल्म स्टार तनुज विरवानी बीते दिन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड तान्या जैकब के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।इस जोड़े की सगाई नवंबर 2023 में सिंगापुर में हुई थी। जिसके बाद कल यानि कि 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर इस कपल ने एक-दूसरे को हमेशा के लिए अपना जीवन साथी चुन लिया। कपल की शादी मुंबई से कुछ ही दूरी यानी पेरेंट्स के लोनावाला वाले बंगले पर संपन्न हुई, जिसमें कपल के परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर इस वक्त कपल की शादी की तस्वीरे और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं।

देखिए तनुज और तान्या का वेडिंग लुक

सामने आई तस्वीरों में तनुज बेज कलर की शेरवानी में काफी डैशिंग दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ तान्या जैकब बेज कलर के हैवी लहंगे में किसी राजकुमारी से कम नहीं दिख रही है। इसके साथ ही तान्या अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए इस पर ऑफ व्हाइट कलर की ज्वेलरी पहनी हुई थी। दोनों कपल अपने वेडिंग लुक में काफी जच रहे हैं। अपनी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज तनुज ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी शादी में खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Tanuj Virwani

Image Source : INSTAGRAM
तनुज विरवानी ने गर्लफ्रेंड संग की शादी

बेटे की शादी में जमकर रति अग्निहोत्री ने किया डांस

वहीं अपने बेटे की शादी में रति अग्निहोत्री ने बी खूब एंजाॅय किया। तनुज द्वारा शेयर किए गए एक पोस्ट में एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री बेटे की बारात में जमकर नाचती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस लाइट पिंक कलर का लहंगा पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं बेटे की शादी की खुशी भी उनके चेहरे पर साफतौर पर नजर आ रही है। 

 Tanuj Virwani

Image Source : INSTAGRAM
तनुज विरवानी ने गर्लफ्रेंड संग की शादी

जानिए कौन हैं रति अग्निहोत्री की बहु तान्या

बता दें कि रति अग्निहोत्री की बहु तान्या जैकब पेशे से एक मॉडल हैं। इसके अलावा तान्या जैकब एक आर्टिस्ट भी हैं।वो कई सेलिब्रेटीज के स्कैच बना चुकी हैं, जिन्हें वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं। वहीं तानिया के इंस्टा को देखकर ये भी मालूम पड़ता है कि उन्हें डांस का भी काफी शौक है। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं तनुज विरवानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो 'इनसाइड एड्ज', 'कोड एम', 'मसाबा मसाबा', 'कार्टेल एंड इलीगल जस्टिस' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

ब्रेकअप करने के एक हफ्ते बाद ही तलाकशुदा एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड से हुआ पैचअप, करेंगी दूसरी शादी?

मन्नारा की बात पर मुनव्वर ने खोया आपा, गुस्से में स्टैंडअप कॉमेडियन ने 'बिग बॉस' के घर में मचाया तोड़फोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement