A
Hindi News मनोरंजन टीवी कोरोना के कारण बच्चों से दूर हैं माही विज, Video में दर्द बयां कर बोलीं- पहले से ज्यादा खतरनाक है

कोरोना के कारण बच्चों से दूर हैं माही विज, Video में दर्द बयां कर बोलीं- पहले से ज्यादा खतरनाक है

टेलीविजन जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस माही विज कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी माही ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर दी है। इस वीडियो में माही ने लोगों को चेताया है।

actress mahhi vij- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MAHHIVIJ actress mahhi vij video

कोरोना वायरस ने एक बार फिर देश में पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। एक के बाद एक एंटरटेनमेंट जगत के सितारे इस गंभीर वायरस के शिकार हो रहे हैं। अब टीवी एक्ट्रेस माही विज कोरोना की चपेट में आई हैं, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लोगों को चेताया है। माही विज ने अपने वीडियो में दर्द बयां करते हुए कहा है कि इस बार का वेरिएंट कोरोना के पुराने वेरिएंट से ज्यादा खतरनाक है। बता दें कि देशभर में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के 3000 से ज्यादा केस आ चुके हैं। ऐसे में लोगों को ज्यादा ख्याल रखने की जरूरत है।

माही विज ने बयां किया दर्द

माही विज ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ' मैं कोविड पॉजिटिव हूं। अपने बच्चों से दूर दिल टूट जाता है जब मैं अपनी बेटी को मेरे लिए रोते हुए देखती हूं। कृपया अपना ख्याल रखें इसे आसानी से न लें।' वीडियो में माही विज कहती हैं, 'मुझे 4 दिन हो गए हैं मैं कोविड हो गया है। पहले मुझे फीवर और जुकाम हुआ फिर सब लोग मुझे बोल रहे थे कि टेस्ट मत करवाओ ये तो वायरल है लेकिन मैंने टेस्ट करवाया और अब मैं पॉजिटिव हूं। मैं सेफ रहना चाहती थी क्योंकि बच्चे हैं। ये कोविड पिछले कोविड से ज्यादा खराब है और मैं बस सबको यही बोलूंगी कि आप सेफ रहिए और अपना ख्याल रखिए। क्योंकि हम नहीं चाहते कि हमारी वजह से ये पेरेंट्स या बच्चों को लगे। मैं अपने बच्चों से दूर हूं। तारा कहती है मम्मा के पास जाना है। मैं वीडियो पर तारा को देखती हूं और मुझे बहुत रोना आता है।'

कोरोना की वजह से माही की हड्डियों में हो रहा दर्द

वीडियो में माही विज बताती हैं कि मुझे इस बार के कोविड में हड्डियों में बहुत दर्द हो रहा है और इतनी कमजोरी महसूस हो रही है जो कि इससे पहले वाले कोविड में नहीं हुई थी। माही विज के पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस के कमेंट आ रहे हैं जो उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। कॉमेडियन भारती सिंह ने माही के पोस्ट पर लिखा, 'कुछ नहीं जल्दी ठीक हो जाओ, जल्दी ठीक हो जाओ।' माही विज के करियर की बात करें तो उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 7', 'झलक दिखला जा 4', 'नच बलिए 5' जैसे रियलिटी शो में हिस्सा लिया था। इसके अलावा माही 'बालिका वधू' में भी नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: Citadel: 'सिटाडेल' के ट्रेलर में धांसू एक्शन करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, अपनों से मिलेगा धोखा

'ब्यूटीपार्लर के पैसे दिए बिना भागीं' उर्वशी रौतेला! Video में 'मास्क वूमन' बनी आईं नजर

विराट कोहली की फैमली फोटो ने जीता फैंस का दिल, क्रिकेटर बोले- क्रॉसिंग ऑल ब्रिज...