Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Citadel: 'सिटाडेल' के ट्रेलर में धांसू एक्शन करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, अपनों से मिलेगा धोखा

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मच अवेटेड स्पाई थ्रिलर सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) का धांसू ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। सीरीज के ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा का एक्शन देखने को मिल रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 30, 2023 21:11 IST
Citadel New Trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA Citadel New Trailer

प्रियंका चोपड़ा, लेस्ली मैनविल, रिचर्ड मैडेन और स्टेनली टुकी की मच अवेटेड स्पाई सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) का जबरदस्त ट्रेलर आज अमेजन प्राइम वीडियो ने रिलीज किया है। सीरीज के ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। ग्लोबल सीरीज का प्रीमियर 28 अप्रैल से अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा और इसके नए एपिसोड हर शुक्रवार 26 मई तक वीकली रिलीज किए जाएंगे। सीरीज के ट्रेलर में ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का न सिर्फ एक्शन अवतार बल्कि दमदार अभिनय भी देखने को मिल रहा है। जिसे देखकर फैंस पीसी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'सिटाडेल' का ट्रेलर

स्पाई सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) का ट्रेलर प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से भी शेयर किया है जिस पर सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद लोगों का कहना है कि वो इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीरीज की बात करें तो इसकी कहानी में एक इंडिपेंडेंट ग्लोबल स्पाई एजेंसी 'सिटाडेल' की कहानी दिखाई जाएगी। सीरीज के ट्रेलर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'जितना दिखता है उससे कहीं अधिक है... इसलिए ध्यान से देखें! 28 अप्रैल को आपके रडार पर दिखेगा सिटाडेल!'

'सिटाडेल' की क्लिप

इस ट्रेलर से पहले रिलीज की गई क्लिप में दिखाया गया था कि रिचर्ड मैडेन प्रियंका को उसके अतीत की याद दिलाने की पूरी कोशिश करता है। मैडेन का किरदार प्रियंका की मदद करने की कोशिश कर रहा है। वह प्रियंका पर चाकू फेंकता है, यह देखने के लिए कि क्या उसमें एजेंट की प्रवृत्ति आ जाएगी। लेकिन इस हरकत से प्रियंका और डर जाती है। 'सिटाडेल' का प्रीमियर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में भी होगा। वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो आने वाले समय में पीसी के पास हॉलीवुड की कई फिल्में हैं जिनमें से कुछ रिलीज को तैयार हैं। इसके अलावा प्रियंका बॉलीवुड फिल्म 'जी से जरा' में भी नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें: 'ब्यूटीपार्लर के पैसे दिए बिना भागीं' उर्वशी रौतेला! Video में 'मास्क वूमन' बनी आईं नजर

विराट कोहली की फैमली फोटो ने जीता फैंस का दिल, क्रिकेटर बोले- क्रॉसिंग ऑल ब्रिज...

वैष्णो देवी के बाद भगवान राम के दरबार पहुंचे ओम राउत, आज रिलीज हुआ है 'आदिपुरुष' का पोस्टर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement