Friday, March 29, 2024
Advertisement

वैष्णो देवी के बाद भगवान राम के दरबार पहुंचे ओम राउत, आज रिलीज हुआ है 'आदिपुरुष' का पोस्टर

देशभर में आज राम नवमी की धूम है, इस खास मौके पर साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का पोस्टर रिलीज किया गया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 30, 2023 19:06 IST
Adipurush- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI Adipurush director Om Raut

राम नवमी के खास मौके पर साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सनी सिंह और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का पोस्टर रिलीज हुआ है। फिल्म के नए पोस्टर रिलीज के बाद निर्देशक ओम राउत भगवान राम के दरबार में अपनी मां नीना राउत के साथ पहुंचे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में ओम राउत और उनकी मां नीना भगवान के दरबार में नजर आ रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब फिल्म की नई अपडेट के साथ ओम राउत ने भगवान का आशीर्वाद लिया हो।

वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे थे ओम राउत और भूषण कुमार

इससे पहले ओम राउत टी-सीरीज के भूषण कुमार के साथ वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे थे, जहां से उन्होंने फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया था। नई रिलीज डेट की जानकारी देते हुए ट्वीट में लिखा था, ''आशीर्वाद के लिए वैष्णो देवी के दर पर, आदिपुरुष थिएटर्स में 3D में 16 जून 2023 को रिलीज होगी।' डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं। बता दें कि पहले ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली थी , लेकिन इस फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब ट्रोल किया, जिसके बाद मेकर्स ने समय लिया और अब इसकी नई रिलीज डेट बताई। 

फिल्म 'आदिपुरुष' की कास्ट

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं तो वहीं लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह और माता सीता का किरदार कृति सेनन निभा रही हैं। फिल्म में हनुमान के किरदार में देवदत्त नागे नजर आएंगे। ओम राउत की बात करें तो इससे पहले उन्होंने अजय देवगन के साथ फिल्म 'तान्हाजी' बनाई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली की फैमली फोटो ने जीता फैंस का दिल, क्रिकेटर बोले- क्रॉसिंग ऑल ब्रिज...

राम नवमी पर कपिल शर्मा ने गाया सुंदरकांड, ऑडियो सुन फैंस कर रहे तारीफ

Maidaan Teaser Released: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के टीजर ने उड़ाया गर्दा, रिलीज होते ही हो रहा ट्रेंड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement