Saturday, April 27, 2024
Advertisement

राम नवमी पर कपिल शर्मा ने गाया सुंदरकांड, ऑडियो सुन फैंस कर रहे तारीफ

रामनवमी के इस शुभ अवसर पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बधाई दी है। वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा ने फैंस के साथ सुंदरकांड का ऑडियो शेयर किया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 30, 2023 16:08 IST
Kapil sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAPILSHARMA kapil sharma sundarkand audio

फेमस कॉमेडियन, एक्टर और सिंगर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने रामनवमी के पावन अवसर पर अपना एक ऑडियो रिलीज किया है। इस ऑडियो में कपिल शर्मा सुंदरकांड गा रहे हैं, जो उनके फैंस के लिए एक बड़ी ट्रीट है। देश भर में आज राम नवमी की धूम है, इस पावन अवसर पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी हैं, जिनमें हेमा मालिनी से लेकर अनुपम खेर और निम्रत कौर तक का नाम शामिल है। लेकिन इस खास मौके पर कपिल शर्मा के ऑडियो की सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है। ट्विटर पर फैंस कपिल के ट्वीट के नीचे जय श्री राम लिख रहे हैं।

कपिल शर्मा ने शेयर किया सुंदरकांड का ओडियो

सुंदरकांड का ऑडियो शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, 'राम नवमी के शुभ अवसर पर मुझे खुशी है कि मैं सुंदरकांड गा रहा हूं। ये श्रीरामचरित मानस का पहला हिंदी ट्रांसलेशन है, जिसका हिंदी अनुवाद डॉक्टर धीरज भटनागर ने किया है।' कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस ऑडियो को बार-बार सुनने का मन करता है, आपने दिन बना दिया सर जी।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'कपिल शर्मा तो प्रतिभा के धनी हैं, आप हर क्षेत्र में आगे हैं, ये ऑडियो हम जैसे राम भक्तों के लिए ट्रीट है।' कपिल शर्मा के इस ऑडियो की तारीफ सेलेब्स भी कर रहे हैं।

कपिल शर्मा को सिंगिंग पसंद है

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा ने अपनी सिंगिंग का परिचय दिया है। इससे पहले भी कई बार अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर कपिल शर्मा अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं। कपिल शर्मा को जब भी मौके मिलता है वह सिंगिंग में हाथ आजमाते हैं। फैंस और सेलेब्स भी कपिल शर्मा की सिंगिंग को पसंद करते हैं। कपिल शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'ज्विगाटो' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया था। कपिल शर्मा ने 'ज्विगाटो' में एक डिलीवरी ब्वॉय का किरदार निभाया था। 

यह भी पढ़ें: 'संकट मोचन हनुमान' के किरदार में दिखेंगे अरविंद अकेला कल्लू, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

Maidaan Teaser Released: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के टीजर ने उड़ाया गर्दा, रिलीज होते ही हो रहा ट्रेंड

Ponniyin Selvan 2 trailer: दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हर सीन कर रहा है एंटरटेनमेंट का वादा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement