Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'संकट मोचन हनुमान' के किरदार में दिखेंगे अरविंद अकेला कल्लू, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

Sankat Mochan Hanuman: इस बार अरविंद अकेला कल्लू का किरदार काफी अलग नजर आने वाला है। कल्लू जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 30, 2023 14:58 IST
Sankat Mochan Hanuman- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Sankat Mochan Hanuman

Sankat Mochan Hanuman: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में युवा दिलों की धड़कन की पहचान रखने वाले सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू आने वाले दिनों में संकट मोचन हनुमान की भूमिका में नजर आने वाले हैं। अब तक कल्लू को आपने कई सारे किरदार में देखा होगा, लेकिन इस बार अरविंद अकेला कल्लू का किरदार काफी अलग नजर आने वाला है। कल्लू जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने यानी मई से शुरू हो जाएगी, जिसमें कल्लू संकट मोचन हनुमान की भूमिका करते नजर आने वाले हैं। 

एक्साइटेड हैं कल्लू 

इसके लिए वह बेहद एक्साइटेड भी हैं। कल्लू के लिए यह किरदार बेहद अलग और चैलेंजिंग भी होने वाला है, लेकिन कल्लू ने बता दिया है कि वे इस भूमिका को अपने दर्शकों के लिए जरुर निभाएंगे और इसके लिए उन्होंने अभी से तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। 

भव्यता के साथ बनेगी धार्मिक फिल्म

अरविंद अकेला कल्लू की इस फिल्म की प्रस्तुति जिया इनफोकस फिल्म क्रिएशन कर रही है, जिसके निर्माता धीरेंद्र एम त्रिपाठी हैं। फिल्म संकट मोचन हनुमान को लेकर धीरेंद्र ने बताया कि इस फिल्म की पटकथा काफी शानदार है जिसे हम इस डिजिटल और ग्राफिकल एरा में नए रंगरूप के साथ प्रस्तुत करने वाले हैं फिल्म एनिमेशन और ग्राफिक्स का बेजोड़ सामंजस्य देखने को दर्शकों को मिलेगा। हमारी फिल्म तकनीकी तौर पर मजबूत होगी लेकिन हमारी फिल्म की यूएसपी फिर भी पटकथा ही हैं। फिल्म की पटकथा के अनुसार भोजपुरी इंडस्ट्री में अरविंद अकेला कल्लू काफी फिट आते हैं, इसलिए हमने उन्हें फिल्म के लिए कास्ट किया है। यह एक धार्मिक फिल्म है लेकिन हमें उम्मीद है कि हमारी फिल्म हर वर्ग के दर्शकों के बीच पसंद की जाएगी। हम अपनी फिल्म को पूरी भव्यता के साथ बना रहे हैं। अंतिम फैसला दर्शकों को ही करना है। 

Ponniyin Selvan 2 trailer: दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हर सीन देखकर कर रहा एंटरटेनमेंट का वादा  

Bholaa Movie Review: अजय देवगन और तब्बू ने किया धांसू एक्शन, जानिए कैसी है फिल्म 'भोला'

चंदन कन्हैया उपाध्याय हैं निर्देशक 

उन्होंने बताया कि भोजपुरी फिल्म संकट मोचन हनुमान के निर्देशक चंदन कन्हैया उपाध्याय हैं, जो इससे पहले भी कई फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म की कहानी राजेश पांडे ने लिखी है जबकि इस फिल्म की खूबसूरत संगीत ओम झा ने तैयार किया है। फिल्म की संगीत आपको भाव विभोर कर देगी। यह हमारा मानना है। महेश वेंकट हमारी फिल्म के डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी हैं। फिल्म के बाकी कास्ट की घोषणा भी हम जल्द ही करेंगे।

Maidaan Teaser Released: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के टीजर ने उड़ाया गर्दा, रिलीज होते ही हो रहा ट्रेंड

सलमान खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत, पत्रकार ने लगाया था गंभीर आरोप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement