Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Maidaan Teaser Released: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के टीजर ने उड़ाया गर्दा, रिलीज होते ही हो रहा ट्रेंड

Maidaan Teaser Released: अजय देवगन की आगामी फिल्म 'मैदान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अजय देवगन फुटबॉल मैदान में दमदार अंदाज में दिख रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 30, 2023 14:59 IST
Maidaan Teaser Released- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Maidaan Teaser Released

Maidaan Teaser Out: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के फैंस के लिए आज का दिन काफी खास है। क्योंकि उनकी फिल्म 'भोला' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। लेकिन इसके साथ फिल्म के दर्शकों को सरप्राइज पैकेज के तौर पर स्टार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान' का टीजर भी देखने को मिला। यह टीजर अब सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। टीजर में अजय का अंदाज देखकर आप भी सीटियों बजाएंगे।   

फुटबॉल कोच बने अजय देवगन  

इस फिल्म में अजय देवगन एक फुटबॉल कोच की भूमिका में हैं। हालांकि बोनी कपूर के प्रोडक्शन बैनर तले बनी इस फिल्म के पहले सामने आ चुके पोस्टर में यह बात सामने आ ही चुकी थी। लेकिन अब इस टीजर ने इंटरनेट पर गर्दा उड़ा दिया है। क्योंकि इस कोच को देखकर लोगों को 'चक दे इंडिया' वाले शाहरुख खान की याद आ रही है। देखिए ये टीजर... 

इस सीन को देख छूटेंगे पसीने 

टीजर देखकर लग रहा है कि यह फिल्म आजादी के बाद देश में स्पोर्ट्स की हालत को बयां कर रही है। जहां हम देख सकते हैं कि इंटरनेशनल मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ी बिना जूतों के मैदान में हैं। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में है। साथ ही उनके साथ साउथ फिल्म एक्ट्रेस प्रियामणि राज भी अहम किरदार में दिखेंगी। फिल्म में गजराज राव भी अहम किरदार निभाते हुए दिखने वाले हैं। 

Ponniyin Selvan 2 trailer: दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हर सीन देखकर कर रहा एंटरटेनमेंट का वादा  

Bholaa Movie Review: अजय देवगन और तब्बू ने किया धांसू एक्शन, जानिए कैसी है फिल्म 'भोला'

कब रिलीज होगी फिल्म 

गौरतलब है कि यह फिल्म 23 जून 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन इंडियन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की असल जिंदगी को पर्दे पर दिखाएंगे। वह दौर भारतीय फुटबॉल का स्वर्णिम दौर कहा जाता है। लेकिन रहीम किन मुश्किलों का सामना करते हुए टीम को आगे बढ़ा सके यह फिल्म में दिखाया जाएगा। 

सलमान खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत, पत्रकार ने लगाया था गंभीर आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement