Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Ponniyin Selvan 2 trailer: दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हर सीन कर रहा है एंटरटेनमेंट का वादा

Ponniyin Selvan 2 trailer: आखिरकार हमारा इंतजार खत्म हो गया! ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम स्टारर 'पोन्नियिन सेलवन 2' का ट्रेलर सामने आ चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 30, 2023 12:41 IST
Ponniyin Selvan 2 trailer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ponniyin Selvan 2 trailer

Ponniyin Selvan 2 trailer: पोन्नियिन सेलवन फ्रेंचाइजी मणिरत्नम का बेहतरीन काम है। फिल्म की पहली किस्त में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, सोभिता धूलिपाला और त्रिशा कृष्णन ने प्रमुख भूमिकाएं निभाईं। यह 2022 की प्रमुख ब्लॉकबस्टर में से एक थी। आज इसकी दूसरी किस्त यानी 'पोन्नियिन सेलवन 2' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और यह बड़ा और बेहतर है।

कैसा है पोन्नियिन सेलवन 2 का ट्रेलर

'पोन्नियिन सेलवन 2' ट्रेलर' का वर्णन करने के लिए एक ही शब्द ध्यान में आ रहा है- ब्रिलियंट। फिल्म की स्टार कास्ट दमदार है। नंदिनी देवी के रूप में ऐश्वर्या राय रहस्यमयी और आकर्षक दिखती हैं। वहीं अरुण मोरी के किरदार में जयम रवि, अभिनेता विक्रम, कार्थी सभी अपने रोल में परफेक्ट दिख रहे हैं। 

निर्माताओं ने एक भव्य ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम रखा, जिसमें कमल हासन को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया। फिल्म का संगीत उसी समय लॉन्च किया गया था। यह चेन्नई के नेहरू इंडोर स्टेडियम में आयोजित किया गया था।

राम नवमी के शुभ अवसर पर सामने आया 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर, श्रीराम के अवतार में ऐसे लग रहे प्रभास

राम नवमी पर दीपिका चिखलिया ने फैंस को दिया सरप्राइज, सालों बाद फिर लोगों को हुए 'रामायण' की माता सीता के दर्शन

दूसरी किस्त का ट्रेलर लॉन्च इवेंट शाही और शानदार लग रहा था। ऐश्वर्या राय बच्चन ने गुलाबी अनारकली सूट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। बहुप्रतीक्षित इवेंट में दिवा बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस कार्यक्रम में मणिरत्नम, एआर रहमान, जयम रवि, अभिनेता विक्रम, तृषा कृष्णन सहित अन्य कलाकारों की उपस्थिति भी थी।

Bholaa Movie Review: अजय देवगन और तब्बू ने किया धांसू एक्शन, जानिए कैसी है फिल्म 'भोला'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement