Thursday, March 28, 2024
Advertisement

राम नवमी पर दीपिका चिखलिया ने फैंस को दिया सरप्राइज, सालों बाद फिर लोगों को हुए 'रामायण' की माता सीता के दर्शन

Deepika Chikhalia appeared again in Sita Look: रामानंद सागर के पौराणिक सीरियल 'रामायण' में सीता का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस सालों बाद उसी अवतार में नजर आ रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 30, 2023 7:12 IST
Deepika Chikhalia appeared again in the look of Ramayana Sita- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_DEEPIKACHIKHALIA Deepika Chikhalia appeared again in the look of Ramayana Sita

Deepika Chikhalia AKA Sita Of Ramayan: आज राम नवमी के मौके पर 'रामायण' की सीता ने फैंस को दमदार सरप्राइज दिया है। अभिनेत्री दीपिका चिखलिया को 1987 में प्रसारित रामानंद सागर के पौराणिक सीरियल 'रामायण' में सीता के किरदार के लिए हमेशा याद किया जाता है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें भगवा रंग की साड़ी पहने और भगवान राम की पूजा करते हुए देखा जा सकता है। 

सालों बाद पहनी वही साड़ी 

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि यह वही साड़ी है जो मैंने लव कुश कांड के दौरान पहनी थी। इससे पहले भी उन्होंने दो वीडियो शेयर किए थे और शो में अपने सफर को याद किया था। एक वीडियो में उन्होंने शो के एक सीन को रीक्रिएट किया और लिखा कि थ्रो बैक, पुरानी यादें, अनएडिटेड फुटेज या क्या इसे रीक्रिएट किया गया है।

फैंस ने की जमकर तारीफ 

उनके पोस्ट को उनके फैंस ने काफी सराहा। उनमें से एक ने कहा, मैम, हम सभी आपके इन तीन इंस्टा पोस्ट के लिए हमेशा आपके आभारी रहेंगे। धन्य महसूस कर रहे हैं। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, इसे साझा करने के लिए हम सभी की ओर से धन्यवाद! कई लोग आपको एक बार और सीता जी के रूप में देखना चाहते थे। 

'कौन तुझे यूं प्यार करेगा, जैसे मैं ये करती हूं' गाने वाली लड़की को जानते हैं आप? गिनीज बुक में भी दर्ज है नाम

इन फिल्मों में किया काम

दीपिका ने सीता के अपने चित्रण के लिए बहुत लोकप्रियता हासिल की और दर्शक अभी भी शो में उनके प्रदर्शन की सराहना करते हैं। उन्होंने 'चीख', 'विक्रम बेताल', 'घर संसार', 'खुदाई', 'गालिब' समेत कई फिल्मों में काम किया है।

'भोला' की रिलीज से पहले अजय देवगन को हो रही रिजल्ट वाली फीलिंग, #AskBholaa में फैंस को दिए मजेदार जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement