Friday, March 29, 2024
Advertisement

'भोला' की रिलीज से पहले अजय देवगन को हो रही रिजल्ट वाली फीलिंग, #AskBholaa में फैंस को दिए मजेदार जवाब

Bholaa: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'भोला' राम नवमी की खास मौके पर 30 मार्च को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन भी अजय देवगन ने किया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 29, 2023 18:35 IST
Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AJAYDEVGN Ajay Devgn's askbholaa session

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म 'भोला' (Bholaa) कल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, लेकिन रिलीज से पहले आज अजय देवगन ने फैंस के साथ ट्विटर पर #AskBholaa सेशन किया। इस सेशन के दौरान एक बार फिर फैंस ने अजय देवगन से कई मजेदार सवाल किए। अजय देवगन से पहले बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ऐसे सेशन के जरिए फैंस के साथ जुड़े थे। वहीं अब अजय देवगन (Ajay Devgn) को भी जब काम से फुर्सत मिलती है वह ट्विटर पर ये सेशन शुरू कर देते हैं। बता दें कि अजय देवगन ने फिल्म 'भोला' में न सिर्फ लीड रोल निभाया है बल्कि खुद ही फिल्म डायरेक्ट भी की है।

अजय देवगन के मजेदार जवाब

आस्क भोला सेशन के दौरान एक फैन ने अजय देवगन से पूछा, 'सर आज रात को आपको नींद आएगी की नहीं... हमें तो एग्जाम से एक दिन पहले नींद नहीं आती।' इसके जवाब में अजय देवगन ने कहा, 'एग्जाम वाली नहीं, रिजल्ट वाली फीलिंग है।' वहीं जब एक फैन ने अजय देवगन से कहा कि आप फिल्म का टिकट स्पॉन्सर कर दो क्योंकि महीने का आखिरी समय है तो एक्टर ने कहा कि 'मेरा भी'। एक दूसरे फैन ने अजय से सवाल किया, 'पाइरेसी करने वालों के लिए भोला स्टाइल में कुछ कहिए। इसका जवाब देते हुए अजय ने लिखा, 'पाइरेसी करने वाले शैतान नहीं, टिकट खरीद कर मूवी देखने वाले चट्टान बनो!'

अजय देवगन से एक फैन ने पूछा, 'सर क्या भोला आपकी बेस्ट फिल्म है?' इसके जवाब में अजय ने लिखा, 'कल राम नवमी पर फिल्म देखकर आप ही बताइएगा।' बता दें कि इससे पहले भी अजय देवगन ट्विटर के जरिए फैंस के साथ जुड़े थे।' अजय देवगन (Ajay Devgn) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'दृश्यम 2' में नजर आए थे। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आने वाले समय में अजय देवगन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जो रिलीज को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के करियर की आस बनेगा डॉक्टर सत्या, विराट-पत्रलेखा का होगा तलाक!

सुनील शेट्टी की होने वाली बहू के जन्मदिन पर हुई ग्रैंड पार्टी, जानिए कौन हैं अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड

The Kapil Sharma Show से होगी अर्चना पूरन सिंह की छुट्टी? ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हथियाने वाली है कुर्सी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement