Friday, April 26, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma Show से होगी अर्चना पूरन सिंह की छुट्टी? ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हथियाने वाली है कुर्सी

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में ठहाके लगाने वालीं अर्चना पूरन सिंह के लिए एक बुरी खबर है। क्योंकि एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे उनकी कुर्सी हथियाना चाहती हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 29, 2023 14:55 IST
The Kapil Sharma Show- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SONITV The Kapil Sharma Show

Sonali Bendre On The Kapil Sharma Show: कॉमेडी की बौछार करने वाला शो 'द कपिल शर्मा शो' हमेशा से लोगों का फेवरेट रहा है। यह शो जितना आम दर्शकों को पसंद आता है, सेलेब्रिटीज के लिए भी उतना ही लुभाता है। हर सेलेब्रिटी कपिल शर्मा के सामने बैठकर दिल खोलकर हंसना चाहता है। ऐसे में जब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पहली बार शो में आने वाली हैं। लेकिन सोनाली यहां सिर्फ मेहमान बनकर खुश नहीं हैं बल्कि उनकी नजर अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी पर है। यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि शो के नए प्रोमो में सामने आई है। 

'इंडियाज बेस्ट डांसर' के जज बने मेहमान 

दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' में जल्द ही मेहमान के तौर पर सोनी टीवी के फेमस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के जज आने वाले हैं। इसलिए कॉमेडी शो में ठहाकों के साथ डांस की मस्ती भी देखने को मिलेगी। इस एपिसोड में कपिल के मेहमान होंगे- मास्टर टैरेंस, गीता और सोनाली बेंद्रे। जो प्रोमो सामने आया है उसमें कपिल सोनाली बेंद्रे से बात करते नजर आ रहे हैं।  

शो में पहली बार आईं सोनाली बेंद्रे 

वीडियो में हम देख सकते हैं कि कपिल शर्मा, सोनाली से दर्शकों को मिलवाते हुए कह रहे हैं, सोनाली जी पहली बार हमारे शो में आई हैं, गीता मैम और टेरेंस सर का तो पास बना हुआ है हर महीने का। फिर कपिल सोनाली से कहते हैं, "आप हमारे शो में इतना लेट क्यों आई हो?" इसका जवाब देते हुए सोनाली कहती हैं, "आपने बुलाया ही नहीं था।" इस बात पर तपाक से कपिल कहते हैं, "अगर आप बुलाने पर आ जातीं तो हम आपको कबका बुला लेते।" 

अर्चना की कुर्सी पर सोनाली की नजर 

इसके आगे जो हुआ वो वाकई मजेदार है। क्योंकि प्रोमो में हम देख सकते हैं कि सोनाली का स्वागत करते हुए कपिल शर्मा आगे कहते हैं, "चूंकि आप पहली बार हमारे शो में आई हैं तो आप क्या लेना पसंद करेंगी? चाय, कॉफी या फिर अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी?" ये सवाल सुनते ही सबके चहेरे दंग रह जाते हैं। लेकिन सोनाली भी नहले पर दहला मारते हुए कहती हैं, "मुझे चाय या कॉफी नहीं बल्कि अर्चना की कुर्सी चाहिए।" ये बात सुनते ही अर्चना पूरन सिंह गुस्से से कहती हैं, "अरे तुम अपनी कुर्सी संभालो पहले यार, मेरी कुर्सी के पीछे क्यों पड़े हो भला?"

निया शर्मा ने काली साड़ी में बरपाया कहर, आंख मारकर किया फैंस को घायल- Watch Video

आपको बता दें कि कपिल के शो में अर्चना पूरन सिंह के पहले नवजोत सिंह सिद्धू बैठा करते थे। लेकिन जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के मेहमान बनने पर देश भर में उनका विरोध हुआ तो उन्होंने कपिल का शो छोड़ दिया। जिसके बाद उनकी जगह अर्चना ने कुर्सी संभाली। इस प्रोमो से यह तो साफ हो गया है कि आने वाला शो काफी मस्ती भरा होने वाला है। 

परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी का सवाल सुनकर भी किया अनसुना, Video देखने के बाद फैंस ने किए ऐसे कमेंट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement