Thursday, April 25, 2024
Advertisement

राम नवमी के शुभ अवसर पर सामने आया 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर, श्रीराम के अवतार में ऐसे लग रहे प्रभास

Adipurush new poster: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर मेकर्स ने राम नवमी के मौके पर रिलीज किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 30, 2023 7:48 IST
Adipurush New poster- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Adipurush New poster

Adipurush new poster: आज भगवान श्री राम की जयंती यानी राम नवमी का त्योहार है। देश भर में राम के जन्मोत्सव की धूम है। वहीं इस त्योहार पर फिल्म इंडस्ट्री में भी एक नई किरण नजर आ रही है। रोशनी की जगमगाहट और मंत्रों की गूंज के साथ, राम नवमी की सुबह प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में राम दरबार वाले पोज में सारे स्टार्स नजर आ रहे हैं। पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

कैसा है ये पोस्टर

पोस्टर में राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सैनन, शेष के रूप में सनी सिंह और बजरंगबली के रूप में देवदत्त नागे नजर आ रहे हैं। राघव, जानकी और शेष के सामने हनुमान जी प्रणाम करते हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि ये फिल्म प्रभु श्री राम के गुणों को दर्शाने वाली है। साथ ही उनके धर्म, साहस और बलिदान को दिखाएगी। इस पोस्टर में श्री राम भक्तों द्वारा पूजा जाने वाला राम दरबार बखूबी दिखाया गया है।

राम नवमी के मौके पर प्रमोशन की शुरुआत 

राम नवमी को भगवान श्री राम की जयंती और अच्छाई के आरंभ के रूप में मनाया जाता है, ऐसे में निर्माताओं ने देवत्व के एक महत्वपूर्ण प्रतीक को प्रस्तुत किया है जो अधर्म पर धर्म की जीत की स्थापना को दिखाता करता है। भारतीय महाकाव्य रामायण पर आधारित फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून, 2023 को आईमैक्स और 3डी में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

राम नवमी पर दीपिका चिखलिया ने फैंस को दिया सरप्राइज, सालों बाद फिर लोगों को हुए 'रामायण' की माता सीता के दर्शन

16 जून को रिलीज होगी फिल्म 

इस बिग बजट फिल्म में प्रभास, कृति सैनन, सैफ अली खान, सनी सिंह सहित कई कलाकार शामिल हैं। 'आदिपुरुष' ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। 

'आदिपुरुष' को लेकर आई बड़ी खबर! भूषण कुमार और ओम राउत माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे वैष्णो देवी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement