A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss का हिस्सा बनने के बाद चमकी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, छोटी उम्र में खरीदा आलीशान घर

Bigg Boss का हिस्सा बनने के बाद चमकी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, छोटी उम्र में खरीदा आलीशान घर

सुंबुल तौकीर खान ने हाल ही में खुशखबरी दी है कि, उन्होंने अपना नया घर खरीद लिया है, जिसके बाद फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bigg Boss

बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद भी चर्चा में है। कंटेस्टेंट और उनकी पार्टी के कारण। बिग-बॉस के निकलने के पहले ही कुछ कंटेस्टेंट की किस्मत का ताला खुल गया था। बता दें इस सीजन में एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया को एकता कपूर की 2010 की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' के अपकमिंग सीक्वल के लिए साइन किया गया है। साथ ही टीना, शालीन, प्रियंका, शिव को भी कुछ-कुछ सीरियल और फिल्म का हिस्सा बनाया गया है। हाल ही में बिग बॉस की सबसे छोटी कंटेस्टेंट यानि सुंबुल तौकीर खान की भी लॉटरी लगी है। 

Alia Bhatt के बाद ये फेमस एक्ट्रेस बनने वाली है मां! बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) ने हाल ही में जानकारी दी है कि, उन्होंने अपना नया घर खरीदा है। इस बात से सुंबुल के फैंस काफी खुश हैं। साथ ही एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। सुंबुल ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- 'दोस्तों, मेरा नया घर तैयार हो रहा है अभी फिलहाल और काम चल रहा है जो में आपको बहुत जल्दी दिखाऊंगीं।'सुंबुल ने अपनी आर्किटेक्ट से भी मिलवाया और कहा कि अगर आपके मन में भी कोई सजेशन है तो बताइए हम उस पर काम करने की कोशिश करेंगे।  

Upcoming Twists: अनुपमा में हुई इस शख्स की एंट्री, अभिमन्यु और आरोही शादी के बंधन बंधेंगे, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

सुंबुल तौकीर खान ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। साल 2011 में, उन्होंने सोनी टीवी के धारावाहिक ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ में शुभदा की भूमिका निभाई थी,उन्होंने साल 2019 में आयुष्मान खुराना अभिनीत लोकप्रिय हिंदी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह स्टार प्लस के धारावाहिक ‘इमली’ से सुर्खियों में आईं, जिसमें उन्होंने 2020 में मुख्य भूमिका निभाई।